फिल्मों में एंट्री करने के लिए तैयार है अमरीश पुरी के पोते वर्धान, इस फिल्म से करेंगे डेब्यू !

10 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स की लॉन्चिंग हो रही है। आए दिन नए नए स्टार्स को लेकर खबर आ ही जाती है कि कोई नया स्टार लॉन्च हो रहा है। बीते दिनों ही जाहन्वी कपूर और ईशान खट्टर ने फिल्म धड़क से डेब्यू किया है। वहीं इसके अलावा जल्द ही सारा अली खान भी डेब्यू करने जा रही हैं। अब लीजिए एक औऱ स्टारकिड लॉन्च होने जा रहा है। 

दरअसल खबर है कि जल्द ही लेजेंड्री एक्टर अमरीश पुरी के पोते वर्धान पुरी डेब्यू करने जा रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि वर्धान जयंतीलाल गढ़ा की रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म से डेब्यू करेंगे। इसके लिए वो इन दिनों वर्कशॉप भी अटेंड कर रहे हैं। इस वक्त फिल्म की लीडिंग लेडी की तलाश की जा रही है।

 बताया जा रहा है फिल्म सितंबर से फ्लॉर्स पर जा सकती है। फिल्म की शूटिंग नॉर्थ इंडिया में होगी। एक इंटरव्यू में खुद वर्धान कंफर्म कर चुके हैं कि वो फिल्म पर काम कर रहे हैं।

 बता दें कि वर्धान फिल्ममेकर हबीब फैसल को इश्कजादे औऱ मनीष शर्मा को शुद्ध देसी रोमांस में असिस्ट कर चुके हैं। वर्धान अपने दादू अमरीष पुरी का नाम रोशन करना चाहते हैं। फिलहाल देखते हैं कि वर्धान की एंट्री फिल्मों में कितनी दमदार होती है।