अब दीपिका की रिश्तेदार बन गईं एक्ट्रेस अमृता राव, जानिए आखिर क्या है दोनों का कनेक्शन ?

4 weeks ago

बॉलीवुड के गोल्डन कपल बने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बाद इन दिनों साथ में खूब नजर आते हैं। दोनों को जब भी वक्त मिलता है तो दोनों ही टाइम स्पेंड करते दिख जाते हैं। हालांकि ऐसा कम ही होता है, क्योंकि दोनों ही अपने अपने कामों में व्यस्त रहते हैं। ऐसे में दोनों के पास कम वक्त होता है कि दोनों साथ में टाइम स्पेंड कर पाएं। हालांकि हाल ही मे दोनों को इनकी एक फैमिली वेडिंग में देखा गया है। इस फैमिली में दीपिका और रणवीर एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए थे।

 ये वेडिंग दीपिका के कजिन भाई की थी। यहीं से रणवीर की तस्वीर वायरल हुई थी जहां वो दीपिका के सैंडल अपने हाथों में लिए नजर आए थे। अब इसी शादी से जुड़ा एक नया किस्सा सामने आया है। दरअसल दीपिका और एक्ट्रेस अमृता राव रिश्तेदार बन गए हैं। अब भला हम ऐसा क्यों कह रहे हैं, तो आइए इसके पीछे की वजह भी आपको बताते हैं।

 दरअसल हुआ ये है कि दीपिका के कजिन भाई की शादी अमृता की कजिन बहन के साथ हुई है। ऐसे में बॉलीवुड की ये दोनों ही एक्ट्रेसेस एक दूसरे की रिश्तेदार बन गईं हैं। अमृता भी इस शादी का हिस्सा रही हैं। अमृता यहां अपने पति आरजे अनमोल के साथ नजर आईं थी। 

वहीं अमृता ने शादी में खूब मस्ती की तो वहीं दीपिका और रणवीर से भी मुलाकात की। दोनों ने एक दूसरे साथ तस्वीरें क्लिक करवाईं। दोनों कपल्स की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दीपिका यहां फ्लोरल साड़ी में थीं तो वहीं अमृता पिंक लंहगे में नजर आईं थीं। दोनों ही हसीनाएं इस दौरान बेहद खूबसूरत लग रहीं थी। 

खैर अब तो दोनों ही रिश्तेदार भी बन गईं हैं। अमृता की बात करें तो वो अब फिल्मों में कम ही दिखती हैं। हालांकि बीते दिनों ही वो फिल्म ठाकरे में नजर आईं थी। जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी। वहीं दीपिका जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं।