PICS- समुंद्र किनारे बिकिनी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं एमी जैक्सन, दिखा हॉट अवतार

1 week ago


बॉलीवुड में बीते साल ही अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 में दिख चुकीं एमी जैक्सन इन दिनों खूब सुर्खियों में है। दरअसल एमी जैक्सन इस वक्त प्रेग्नेंट हैं. एमी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के चलते काफी चर्चा में भी रह रही है। इस वक्त वो सोशल मीडिया पर जमकर तस्वीरें शेयर की है। एमी ने अबतक शादी नहीं की है लेकिन वो इससे पहले प्रेग्नेंट हो गई हैं।

 एमी की हाल ही में सोशल मी़डिया पर नई तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में एमी बेबी बंप दिखाती हुई नजर आ रही हैं। पिक्चर्स में एमी बिकिनी में नजर आ रही हैं और ऊपर से उन्होंने ओवरकोट पहना हुआ है। समुंद्र किनारे खड़ी एमी बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं।

 एमी की ये पिक्चर्स भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। एमी ने सोशल मीडिया पर खुद पिक्चर को शेयर किया औऱ कहा है कि वो लिखा है कि कमिंग सून। 

बता दें कि एमी ने ये फोटोशूट करवाया है, जो कि जल्द ही दर्शकों के सामने होगा। हालांकि इससे पहले ही एमी की ये पिक्चर्स सामने आ गई है। इसी दौरान का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो बीच पर ही खड़े होकर पोज दे रही हैं। 

साफ पता चल रहा है कि एमी इस वक्त अपनी प्रेग्नेंसी को कितना इंजॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन एमी की बेबी बंप के साथ फोटो वायरल हो रही हैं। बीतें दिनों जहां वर्कआउट फोटो वायरल हुई थी। 

इसके अलावा उनकी गोल्फ खेलते हुए भी पिक्चर्स वायरल हुई हैं। प्रेग्नेंसी में एमी अपनी हेल्थ का पूरा ध्यान रख रही हैं। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा रहा है।

बीते दिन खबर थी कि एमी और जॉर्ज पानायिटू लंदन में एंगेजमेंट पार्टी करने वाले हैं। दोनों पिछले कई सालों से दोनों डेटिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो यह कपल 5 मई को अपने लंदन वाले घर पर एक ग्रैंड पार्टी करने वाला हैं।

 इनके इनविटेशन कार्ड पर लिखा है, ‘हम अपनी सगाई का जश्न मनाने और 2019 समर की अच्छी शुरुआत करने के लिए आपको अपने घर पर इनवाइट कर रहे हैं। उन्होंने अपने इंगेजमेंट बैश के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी अपने करीबी दोस्तों को  इनवाइट किया है।

 रिपोर्ट के मुताबिक एमी और जॉर्ज 2020 की शुरूआत में ही शादी कर लेंगे दोनों ही ग्रीक वेडिंग करेंगे। दोनों ग्रीस में वेन्यू तलाश कर रहे थे। 

जहां ये दोनों बीच वेडिंग करेंगे। दोनों ही बीच वेडिंग करने जा रहे हैं। कहा गया था कि कपल मायकोनोस द्वीप के पास विला देख रहे हैं और ईसाई रीति के अनुसार शादी लेंगे। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि एमी अपने बच्चे के आने के बाद ही शादी करेंगी।