चाइना में धमाल मचाने के बाद अब साउथ कोरिया में रिलीज होगी 'अंधाधुन', सामने आया फिल्म का पोस्टर

3 weeks ago

पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज हुई हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है। लेकिन एक फिल्म ऐसी भी रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों ने पसंद तो किया ही है। साथ ही इस फिल्म के नाम नेशनल अवॉर्ड तक आ गया। हम बात कर रहे हैं फिल्म अंधाधुन की। आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू की ये फिल्म खूब सुर्खियों में रही है। फिल्म ने इंडिया में खूब कमाई की औऱ क्रिटिक्स ने भी फिल्म को खूब सराहा था। फिल्म इंडिया के बाद चीन में रिलीज हुई। चीन में भी इस फिल्म ने खूब कमाई की। चीन में फिल्म ने बंपर कमाई की थी। अब लीजिए ये फिल्म साउथ कोरिया में भी धमाल मचाने के लिए रेडी है।

 रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म अब साउथ कोरिया में रिलीज होने जा रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्टर्स आए हैं। इन पोस्टर्स के बाद पता चला है कि फिल्म साउथ कोरिया में तहलका मचाने के लिए रेडी है। फिल्म का पोस्टर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शेयर किया है। उन्होंन पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि, चाइना में बड़ी सफलता के बाद अब अंधाधुन साउथ कोरिया में रिलीज होने के लिए रेडी है। फिल्म 28 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म को साउथ कोरिया में 90 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा।

 फिल्म के लोकल पोस्टर भी सामने आए हैं। जो कि साउथ कोरिया में लगाए गए हैं। अब ऐसे में फिल्म चाइना के बाद साउथ कोरिया में भी छाने वाली है। वैसे भी इस ब्लैक कॉमेडी और थ्रिलर फिल्म को दर्शकों ने हाथों हाथ लिया है। फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में आयुष्मान के काम की जमकर तारीफें हुई थी। इसके अलावा तब्बू और राधिका की एक्टिंग की भी जमकर तारीफें हुई थी। आयुष्मान को इसी फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला है। वहीं इसके अलावा इस फिल्म के नाम बेस्ट स्क्रीनप्ले और बेस्ट एडिटिंग का भी नेशनल अवॉर्ड रहा है।