सुपरहीरोज की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं एंजेलिना जोली, मार्वल की इस फिल्म में करेंगी काम !

2 weeks ago


दुनिया की सबसे चर्चित एक्ट्रेस की बात करें तो इसमें हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली का नाम जरूर आता है। एंजेलिना को लेकर अब एक बेहद अहम खबर आ रही है। खबर के मुताबिक एंजेलिना जोली सुपरहीरो फिल्मों की दुनिया में अपना पहला कदम रखने के लिए तैयार हो रही हैं। खबर  के मुताबिक मार्वल स्टूडियोज के स्टार द इटरनल्स में एंजेलिना काम कर सकती है। इस सुपरहीरो टीम की एडवेंचर फिल्म में एंजेलिना नजर आ सकती है। इस फिल्म को जिसे क्लो झाओ द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। बता दें कि एंजेलिना ने इस सुपरहीरो प्रोजेक्ट को चुन लिया है। 

जिसमें सभी सुपरपावर हीरोज और लगभग अमर प्राणियों के बारे में बताया गया है। हालांकि इस फिल्म की ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। मेकर्स भी इस बात का ख्याल रख रहे हैं कि अभी से ही कोई इंफोर्मेशन बाहर ना जाए। वहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि इस फिल्म में लवस्टोरी दिखाई जाएगी। जो कि एक इकारिसा, जिसके पास अलग तरह की शक्तियां होती है। उसके बीच और सेरसी के बीच लवस्टोरी नजर आएगी। हालांकि अब एंजेलिना का फिल्म में क्या रोल होगा। ये अभी किसी को पता नहीं है। लेकिन हां माना जा रहा है कि जल्द ही ये फिल्म दर्शकों के सामने होगी। 

साथ ही मार्वल की तरफ से भी अभी एंजेलिना को लेकर कोई खबर नहीं आई है। द राइडर और सॉन्ग्स माई ब्रदर्स टीच मी जैसे प्रोजेक्ट्स को बनाने वाले झाओ अब इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है। फिल्म की स्क्रिप्ट मैथ्यू और रयान फ़ेरपो लिख रहे है। बता दें कि एंजेलिना की ये पहली सुपरहीरो फिल्म होगी। लेकिन ये उनकी पहली कॉमिक बुक वाली फिल्म नहीं है। 

इससे पहले वो साल 2007 में मार्क मिलकर के अडेप्टेशन वांटेड में काम कर चुकी हैं। बता दें कि एंजेलिना इस वक्त डिज्नी के साथ Maleficent: Mistress of Evil पर काम कर रही है। ये फिल्म अगले साल मई-जून में रिलीज की जाएगी। इसके अलावा एंजेलिना चैपमैन की कमअवे में भी काम कर रही है।