बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे चाचा- भतीजा, एक ही दिन रिलीज हो रही हैं अनिल और अर्जुन की फिल्म !

4 months ago

साल 2019 में कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी। आने वाले दिनों में  चाचा भतीजे के बीच जंग देखने को मिलेगी। हम बात कर रहे है अर्जुन कपूर औऱ अनिल कपूर की जो पहले बिग स्क्रीन पर फिल्म  'मुबारकां में एक साथ नज़र आ चुके हैं और अब ये पहली बार होगा जब ये दोनों आमने-सामने होंगे। अनिल कपूर की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'पागलपंती' 6 दिसम्बर 2019 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होगी। इसी दिन अर्जुन कपूर की बिग बजट फिल्म 'पानीपत' भी रिलीज़ होने वाली है। फिल्म 'पानीपत' के मेकर्स ने पहले से ही 6 दिसम्बर की डेट बुक कर रखी थी लेकिन अब 'पागलपंती' के मेकर्स ने भी इसी दिन अपनी फिल्म रिलीज करने का फैसला किया है।

 फिल्म 'पागलपंती' की स्टारकास्ट की बात की जाए तो इसमें जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला जैसे एक्टर नज़र आएंगे। फिल्म को अनीस बज्मी डॉयरेक्ट करेंगे  जो 'नो एंट्री' और 'मुबारकां' जैसी सफल कॉमेडी फिल्में बना चुके हैं। वहीं फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, कुमार मंगत और अभिषेक पाठक मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। 

अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत एक बिग बजट वॉर फिल्म है। ऐतिहासिक फिल्में बनाने के लिए मशहूर आशुतोष गोवारिकर इस फिल्म के डायरेक्टर - प्रोड्यूसर हैं। इस फिल्म में संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली का रोल करेंगे वहीं अर्जुन कपूर मराठा योद्धा  सदाशिव राव के रुप में नजर आने वाले हैं।  इस फिल्म के लिए एनडी स्टूडियो में एक भव्य सेट शनिवारवाडा का डिज़ाइन किया गया है। 

मेकर आशुतोष गोवारिकर अपनी फिल्म पानीपत को असल ऐतिहासिक रंग देना चाहते हैं। फिल्म को बनाने में वो कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। पानीपत की तीसरी लड़ाई को पर्दे पर हुबहू उतारने के लिए आशुतोष फिल्म कि बारीकियों पर भी खास ध्यान दे रहें हैं। फिल्म पानीपत की शूटिंग 30 नवंबर से शुरु हो चुकी हैं।