इस महान क्रिकेटर की बायोपिक में काम करना चाहते हैं 62 साल के अनिल कपूर, आप भी जानिए ?

3 weeks ago

बॉलीवुड में आज अगर कोई सबसे ज्यादा कोई फिट और हैंडसम एक्टर है तो वो हैं अनिल कपूर। अपने झक्कास अंदाज से दर्शकों के दिलों पर छाने वाले अनिल कपूर हर किसी के दिल में बसे हैं। 62 के अनिल आज भी 16 के लगते हैं। अनिल कपूर हमेशा से ही अपनी फिटनेस को लेकर काफी केयरिंग दिखाई दिए है। अब अनिल कपूर ने हाल ही में अपनी एक इच्छा जाहिर की है। दरअसल अनिल कपूर ने ये बताया है कि वो जल्द ही सचिन तेंदुलकर बनना चाहते है। हुआ ये है कि हाल ही में अनिल कपूर ने बताया है कि वो क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बायोपिक फिल्म में उनका रोल करना चाहते हैं। 

एक इंटरव्यू के दौरान अनिल से पूछा गया कि वो किस क्रिकेटर की बायोपिक में काम करना चाहते हैं तो उन्होंने कहा कि, सचिन तेंदुलकर .. क्योंकि मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। ऐसे में साफ है कि झक्कास कपूर सचिन  की बायोपिक में काम करना चाहते है। वैसे भी इन दिनों बॉलीवुड में आए दिन बायोपिक फिल्में आती रहती हैं। अबतक कई क्रिकेटर्स की बायोपिक भी रिलीज हो चुके हैं। सचिन तेंदुलकर की भी बायोपिक फिल्म आ चुकी है। हालांकि वो एक डोक्यूमेंट्री ड्रामा फिल्म थी। 

अनिल कपूर हाल ही में फिल्म टोटल धमाल में नजर आए हैं। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन समेत कई कलाकार है। फिल्ंम में वो माधुरी दीक्षित के साथ दिखे हैं। माधुरी के साथ अनिल की जोड़ी करीब 20 साल बाद आई है। इस पर उन्होंने कहा कि, मुझे ऐसा लगा कि एक भी दिन नहीं बिता है. एक साथ काम धमाकेदार रहा. वह हमारी इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। फिल्म दो दिनों में ही 37 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है।