बेटे हर्षवर्धन के जूते चुराते पकड़े गए अनिल कपूर, वायरल हो रहा है वीडियो

3 weeks ago

बॉलीवुड में अगर आप सबसे फिट एक्टर्स की बात करेंगे तो आपको सबसे पहले किसका नाम याद आएगा। जाहिर सी बात है, ये नाम कोई और नहीं बल्कि अनिल कपूर का ही होगा। अपने झक्कास अंदाज से दर्शकों के दिलों पर छाने वाले अनिल कपूर हर किसी के दिल में बसे हैं। 62 के अनिल आज भी 16 के लगते हैं। अनिल कपूर हमेशा से ही अपनी फिटनेस को लेकर काफी केयरिंग दिखाई दिए है। इस उम्र में भी उनके हैंडसम लुक्स को देखकर हर कोई हैरान रह जाता है।

 यहां तक कि लोग उन्हें उनके बच्चों का भाई मानते हैं। ऐसा कई बार हो भी चुका है कि लोग अनिल और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर को भाई मान चुके हैं। हाल ही में हर्षवर्धन ने एक मजेदार किस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया है। किस्सा ये है कि अनिल कपूर अपने बेटे हर्षवर्धन के जूते चुराते पकड़े गए हैं।

 इसका खुलासा खुद हर्षवर्धन ने इंस्टाग्राम पर किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि, अनिल कपूर अपने बेटे हर्षवर्धन के शूज कलेक्शन से जूते निकालते नजर आ रहे हैं। अनिल चुपके से जाते हैं औऱ बेटे हर्षवर्धन के शू रैक से जूते चुराने लगते हैं। पास में खड़े एक शख्स वो जूते देने लगते हैं। शूज रैक से जूतों की चोरी का यह वीडियो बड़ा क्यूट है। वीडियो को शेयर करते हुए हर्ष ने लिखा कि, वह शिकायत करते हैं कि मैं बहुत जूते खरीदता हूं, लेकिन फिर खुद ही उन्हें पहन कर स्टाइल मारते हैं।

 अब वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही हर्षवर्धन ने एक औऱ पिक्चर शेयर की थी। इसमें अनिल कपूर बेटे हर्षवर्धन के पिंक कलर के शूज पहने नजर आए थे। तब ये तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी। अनिल आखिरी बार फिल्म टोटल धमाल में नजर आए थे। वहीं जल्द ही वो फिल्म मलंग में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर होंगे।