single-post

Birthday Spl- कितनी खूबूसूरत है नागिन विशाखा की फैमिली, देखिए अनीता के परिवार की तस्वीऱें

April 14, 2019, 6:06 p.m.

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी कितनी पॉपुलर हैं ये हमे आपको बताने की जरूरत नहीं है। अनीता हमेशा से ही लोगों के दिलों में छाई रही हैं। अनीता दर्शकों के बीच अपनी अच्छी पहचान बना चुकी है। अनीता अपनी फैमिली के भी बेहद करीब है। अनीता आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अनीता आज 38 साल की हो गई हैं। एक तरफ जहां वो सालों से सीरियल ये है मोहब्बतें में शगुन के रोल के जरिए लोगों के दिलों में बसी हैं तो वहीं वो इन दिनों अनीता सीरियल नागिन 3 में विश के रोल में नजर आ रही है।

 इस शो के जरिए अनीता फिर से लोगों के दिलों में बस गई है। अनीता का जन्म 14 अप्रैल 1981 को मुंबई में हुआ था। अनीता सिर्फ फिल्मों और टीवी में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी काफी कूल और बिंदास हैं। 

अनीता ने अपने करियर की शुरुवात बालाजी टेलीफिल्म्स के "कभी सौतन कभी सहेली" से की थी। शो में अनीता तनुश्री के रोल में नजर आईं थी। ये शो साल 2001 में आया था। अनीता का जन्म मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था। 

यूं तो अनीता की फैमिली काफी बड़ी हो गई है। क्योंकि अब उनकी फैमिली उनके पति की फैमिली भी आ चुकी है। अनीता अपनी मां के काफी करीब हैं। वहीं अनीता की एक बड़ी बहन भी हैं। 

जिन्हें वो बेहद प्यार करती है। परिवार में अनीता सबकी लाड़ली रही है। जितना वो पापा से प्यार करती हैं उतना ही मम्मी से भी। कभी वो पापा को अलग अंदाज़ में बर्थडे विश करती हैं तो कभी अपने ससुर जी के साथ जाम लगाती नजर आती है। 

अनीता का इतना ही परिवार नहीं है। बल्कि उनके पति की फैमिली भी काफी बड़ी है जो कि अब उनकी भी हो चुकी है। अनीता ने रोहित रेड्डी से शादी की है। 

रोहित पैशे से एक बिजनेसमैन हैं। रोहित की फैमिली में उनके भाई के दो छोटे छोटे बच्चे हैं जिन्हें अनीता खूब प्यार करती है। 

अनीता के पति रोहित रेड्डी साउथ इंडियन हैं और उनकी शादी साल 2013 में तेलुगू रीति-रिवाज के साथ हुई थी। 

अनीता ने काव्यांजलि सीरियल से सबका दिल जीता। 

इसके अलावा वो ये है मोहब्बते में शगुन औऱ नागिन में विश बनकर सबका दिल जीत चुकी है।