मणिकर्णिका की सक्सेस को देख खुशी से फूली नहीं समां रही हैं अंकिता लोखंडे, लिखा इमोशनल पोस्ट

3 months ago

हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी रिलीज हुई है। फिल्म ने रिलीज के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है। इस फिल्म ने दो दिन में ही शानदार कमाई कर डाली है। फिल्म की जमकर तारीफें हो रही हैं। फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई की जीवन की ऐसी ऐसी कहानियां है जो शायद ही सब लोग जानते होंगे और फिल्म के लिए बहुत ज्यादा रिसर्च करनी पड़ी है। फिल्म में कंगना के साथ कुछ नए स्टार्स भी नजर आए हैं।  

इस फिल्म से अंकिता लोखंडे भी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है। टीवी की दुनियां में लंबे समय तक काम करने के बाद अंकिता ने इस फिल्म से बॉलीवुड में दस्तक दी है। फिल्म में अंकिता ने झलकारी बाई का रोल प्ले किया है। फिल्म की कमाई को देख अंकिता भी बेहद खुश हैं। साथ ही अंकिता के काम की भी जमकर तारीफें हो रही हैँ। इसीलिए हाल ही में अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल मैसेज लिखा है। 

अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज शेयर करते हुए लिखा कि, मैंने पहली बार खुद को बड़े पर्दे पर देखा। हां, मेरा सपना आखिरकार सच हो गया है। हार्डवर्क ने भुगतान कर दिया है। 'मणिकर्णिका' में खुद को झलकारी बाई के रूप में देखना मेरे लिए बेहद भावुक क्षण था। यह एक जबरदस्त अनुभव था। मैं हर उस व्यक्ति को धन्यवाद देना चाहती हूं जो मेरी इस यात्रा का हिस्सा रहे और जिन्होंने मुझे मेरा ये लक्ष्य हासिल करने में मदद की। मुझमें छिपी प्रतिभा को पहचानने के लिए और 'पवित्र रिश्ता' टीवी शो देने के लिए एकता कपूर मैम को धन्यवाद देना चाहूंगी, जिसने मुझे देश भर में पहचान दिलाई। एस्सेल स्टूडियो ऑफिशियल, जीटीवी, जी, जी सिने स्टार की खोज से लेकर पवित्र रिश्ता और अब मणिकर्णिका तक का सफर बना रहा। मेरी इस यात्रा में ज़ी ने हमेशा महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मुझमें क्षमता देखने और मुझे अपने सपनों की शुरुआत देने के लिए कमल जैन सर को भी मैं धन्यवाद देना चाहती हूं। वाकई में अंकिता का ये पोस्ट भावुक करने वाला है। वहीं मणिकर्णिका की बात करें तो फिल्म अबतक 26.85 cr का कलेक्शन कर चुकी है।