single-post

'मणिकर्णिका' से सामने आया झलकारी बाई का लुक, कंगना की फिल्म से डेब्यू कर रही हैं अंकिता लोखंडे

Dec. 13, 2018, 4:23 p.m.

बॉलीवुड की क्वीन कंगना जल्द ही फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी में नजर आएंगी। फिल्म के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं । बता दें कि ये फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की कहानी पर आधारित होगी। फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई की जीवन की ऐसी ऐसी कहानियां है जो शायद ही सब लोग जानते होंगे और फिल्म के लिए बहुत ज्यादा रिसर्च करनी पड़ी है। फिल्म में कंगना के साथ कुछ नए स्टार्स होंगे। जैसे कि इस फिल्म से अंकिता लोखंडे भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। इस फिल्म से अब अंकिता का लुक सामने आया है। अंकिता फिल्म में झलकारी बाई के रोल में नजर आएंगी। 

हाल ही में अंकिता का जो लुक सामने आया है। इस लुक मे अंकिता गेरूआ रंग की साड़ी में नजर आ रही है। साथ ही वो घोड़े पर बैठी हुई दिख रही हैं। अंकिता के दो लुक सामने आए है। एक लुक में वो घोड़े पर बैठी हैं तो वहीं दूसरे में वो कंधे पर बंदूक रखे नजर आ रही है। साफ नजर आ रहा है कि दुश्मनों को मजा चखाने के लिए बिल्कुल रेडी हैं।  इस फिल्म का ट्रेलर 18 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। 

बीते दिनों ही फिल्म का टीजर आया था। इसके अलावा फिल्म के कई पोस्टर्स भी रिलीज किए जा चुके हैं। झलकारी बाई का रोल फिल्म में काफी महत्वपूर्ण होगा। झलकारी बाई रानी लक्ष्मीबाई की हमेशा से सलाहकार रही थी। साथ ही उन्होंने 1857 की जंग को लक्ष्मीबाई के साथ ही लड़ा था। बता दें कि मणिकर्णिका से डेब्य़ू कर रहीं अंकिता ने टीवी की दुनिया में खूब नाम कमाय़ा है। 

अंकिता टीवी की दुनिया में सीरियल पवित्र रिश्ता से आई थी। पवित्र रिश्ता में अंकिता ने अर्चना का किरदार निभाया था जो इतना पॉप्युलर हुआ कि घर-घर में लोग अंकिता को अर्चना के तौर पर ही पहचानने लगे। अंकिता इस शो से आखिरी तक जुड़ी रहीं। अंकिता लोखंडे ने 'पवित्र रिश्ता' के अलावा 2011 में डांस रिऐलिटी शो 'झलक दिखला जा सीजन 4' में हिस्सा लिया। इसके अलावा वह मशहूर कॉमिडियन कपिल शर्मा के साथ 'कॉमेडी सर्कस' में भी नजर आईं थीं। अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत कई सालों तक रिलेशनशिप में भी रहे। ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो सकती है।