27 साल की वाइफ के साथ पूल में रोमांस करते दिखे 53 साल के मिलिंद सोमन, देखिए तस्वीरें

3 weeks ago

बॉलीवुड में कई स्टार्स हैं जो काफी चर्चाओं मे भी रहे है। साल 2018 में भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जहां कई स्टार्स चर्चा का विषय बने। इन्हीं में से एक एक्टर थे मिलिंद सोमन। एक्टर औऱ मॉडल कहे जाने वाले मिलिंद ने बीते साल ही शादी रचाई है। खास बात ये है कि मिलिंद ने 53 साल की उम्र में शादी की है। मिलिंद ने अपने से 25 साल छोटी गर्लफ्रैंड अंकिता कुंवर से शादी की है । अब ये कपल आज कल छुट्टियां एंजॉय कर कर रहा है। हाल ही में इस कपल की सोशल मीडिया पर तस्वीरें आई हैं। 


इन तस्वीरों में ये कपल चिलआउट करते हुए नजर आ रहा है। एक पिक्चर को अंकिता ने शेयर किया है। इसमें वो पति के साथ रोमांटिक मूड में नजर आ रही है। पूल में पति मिलिंद के साथ अंकिता की ये पिक्चर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। दोनों इस वक्त क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। 


सोशल मीडिय़ा पर दोनों ने अपनी कई पिक्चर्स को पोस्ट किया है। इन पिक्चर्स को देखकर लग रहा है कि दोनों काफी खुश है। अंकिता ने कई बिकिनी पिक्चर्स भी पोस्ट की है, जो कि बीते दिनों ही आईं थी। 


बीते दिनों ही ये कपल मालदीव छुट्टियां बिताने के लिए गया था। जहां दोनों ने साथ में खूब टाइम स्पेंड किया। खैर इस वक्त दोनों की ऐसी ही और भी कई फोटो इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। 


फोटो में दोनों की कैमिस्ट्री साफ नजर आती है। इन फोटो को देखकर साफ पता चल रहा है कि दोनों कितना एंजॉय कर रहे हैं। बता दें कि मिलिंद-अंकिता ने शादी असमी रीति-रिवाज से की थी। क्योंकि अंकिता असम की ही रहने वाली हैं।

 53 साल के मिलिंद 28 साल की अंकिता के साथ हमेशा के लिए एक हो गए हैं। शादी से पहले दोनों की काफी चर्चाएं भी हुईं थी। दोनों को अपनी उम्र के गेप से भी कोई परेशानी नहीं है। 

कुछ दिनों पहले मिलिंद ने दोनों के उम्र को लेकर कहा था, 'मैं उम्र के फासले को कोई महत्व नहीं देता। 2 लोग हमेशा अलग होते हैं, फिर चाहे वो उम्र को लेकर हो, बैकग्राउंड को लेकर या संस्कृति, इसलिए मुझे उम्र को लेकर भी कोई दिक्कत नहीं हुई।' 


मिलिंद एक सुपर मॉडल हैं। वो फिटनेस फ्रीक हैं। 


मिलिंद मैराथन रनिंग करते हैं स्विमिंग करते हैं और यहां तक कि उन्होंने भारत के लिए आयरनमैन खिताब भी जीता है। फिलहाल दोनों अपनी लाइफ में काफी खुश हैं।