VIDEO- बॉयफ्रेंड विक्की को भरी महफिल में किस करती नजर आईं अंकिता लोखंडे, वायरल हुआ वीडियो

4 weeks ago

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अब बॉलीवुड में दस्तक दे चुकी हैं। अंकिता ने बीते दिनों ही कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इस फिल्म में अंकिता ने झलकारी बाई का रोल किया है। फिल्म में अंकिता के रोल को काफी पसंद किया गया था। 

वहीं प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अंकिता पर्सनल लाइफ में भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। अब सबको पता चल चुका है कि अंकिता लोखंडे विक्की जैन यानि विशाल जैन नाम के बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं। बीते साल से ही खबर आ रही है कि अंकिता विशाल जैन यानि विक्की जैन को डेट कर रही हैं। दोनों अब अक्सर साथ नजर आते रहते हैं। 

अब लीजिए हाल ही में एक बार फिर से ये कपल नजर आय़ा है। लेकिन इस बार दोनों सिर्फ नजर ही नहीं आए हैं बल्कि इस बार अंकिता ने अपने प्यार का सबूत भी दे दिया है। हुआ कुछ ऐसा है कि अभी हाल ही में ये दोनों एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान अंकिता ने भरी महफिल में विक्की को लिप किस किया है। इस दौरान अंकिता साड़ी में नजर आईं तो वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थी। वहीं इसके अलावा विक्की व्हाइट ड्रेस में नजर आ रहे हैं।

 टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी दोनों का वीडियो बना रहे थे। कुछ दिन पहले ही इन दोनों एक साथ होली भी साथ में सेलिब्रेट की थी। तब दोनों की तस्वीरें आईं थीं और खूब वायरल हुई थी। अंकिता ने कुछ वक्त पहले ही अपने और विक्की के रिलेशन पर बोला कि, वह बिलासपुर का एक बहुत अच्छा लड़का और व्यापारी है। हां मैं प्यार में हूं लेकिन आपको पता चल जाएगा कि समय कब सही है और जब हम शादी करेंगे तो बताकर ही करेंगे।

 फिलहाल मैं अपने काम पर फोकस कर रही हूं। अब जो भी हो अंकिता ने अपने प्यार का खुलेआम ऐलान कर दिया है। अंकिता ने इससे पहले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को डेट किया है। 6 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों अलग हो गए। अंकिता से अलग होने के बाद सुशांत का नाम कृति सेनॉन से जुड़ा तो कहा गया कि कृति की वजह से ही अंकिता का ब्रेकअप हो गया था.