SOTY 2 के सेट पर रोती नजर आईं अनन्या पांडे, तो चुप कराते दिखे टाइगर श्रॉफ, देखिए वीडियो

3 weeks ago


बॉलीवुड में जल्द ही स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 आने वाली है। करण जौहर इस फिल्म से फिर से नए स्टूडेंट्स को ला रहे है। इस फिल्म में इस बार टाइगर श्रॉफ लीड रोल में है। वहीं फिल्म में अनन्या पांडे औऱ तारा सुतारिया नजर आएंगी। फिल्म के जरिए दोनों ही इंड्स्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। दोनों इसी फिल्म से लॉन्च हो रही है। चंकी पांडे की लाड़ली बेटी अनन्या के साथ कुछ ऐसा हुआ है कि वो फिल्म के सेट पर रोने लगी है। इसका वीडियो सामने आया है तब सबको पता चला है कि अनन्या रो पड़ीं। वहीं जब रो रहीं थीं तो उन्हें टाइगर श्रॉफ चुप कराते हुए नजर आ रहे है। लेकिन

 इससे पहले कि आप कुछ सोचें, तो आपको बता दें कि ये एक प्रैंक था जो कि अनन्या ने अप्रैल फूल के मौके पर शेयर किया है।दरअसल वीडियो में अनन्या और फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने टाइगर के साथ प्रैंक करने की कोशिश की थी। वीडियो में दिख रहा है कि चेयर में बैठी हुई हैं। साथ ही में चेयर पर बैठकर रो रही हैं। 



वहीं टाइगर श्रॉफ उनसे पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि हुआ क्‍या है। लेकिन अनन्या कुछ बोल नहीं रही हैं बल्कि वो रोती ही जा रही हैं। वीडियो की शुरूआत में अनन्या टाइगर के साथ खड़ी हैं औऱ कहती नजर आ रही हैं कि उन्होंने और पुनीत ने टाइगर के साथ प्रैंक करने की कोशिश की औऱ उन्हें फूल बनाने की कोशिश की। 


लेकिन ऐसा कुछ हुआ ही नहीं, टाइगर फूल बने ही नहीं। अनन्‍या ने बताया है कि टाइगर हमारी किसी की बातों में नहीं फंसे और सभी की प्लानिंग धरी की धरी रह गई। अब साफ है कि टाइगर जैसे स्टार को पागल बनाना इतना आसान तो नहीं है। बता दे कि टाइगर के साथ अनन्या औऱ तारा स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में दिखेंगी। 


धर्मा प्रोड्क्शन की इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। करण जौहर की देख रेख में बन रही इस फिल्म में इस बार काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। फिल्म 10 मई को रिलीज होने जा रही है। बीते साल से ही फिल्म की शूटिंग चल रही थी। देखते हैं कि ये फिल्म अब पर्दे पर क्या धमाल मचाती है।