single-post

37 साल छोटी गर्लफ्रैंड के साथ 'बिग बॉस' के घर में गए अनूप जलोटा, सोशल मीडिया पर मची खलबली

Sept. 17, 2018, 1:17 p.m.

बिग बॉस 12 का आगाज़ हो चुका है। हाल ही में धमाकेदार बिग बॉस के इस सीजन का प्रीमियर हुआ है। इस प्रीमियर में सलमान खान ने इस सीजन के सभी प्रतियोगियों के नाम का खुलासा किया है। हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में जमकर हंगामा होने वाला है। घर में सलमान सभी प्रतियोगियों की एंट्री करवा दी है। लेकिन इस बार कुछ जोड़ियां भी आई है।

 इन सबमें सबसे ज्यादा चर्चित इस वक्त कोई है तो वो है भजन गायक अनूप जलोटा औऱ उनकी गर्लफ्रैंड जसलीन मथारू। सलमान के घर में इस बार एक अतरंगी जोड़ी भी आई है औऱ वो है 65 साल के अनूप जलोटा और उनसे 37 साल छोटी गर्लफ्रैंड जसलीन मथारू की। इस वक्त सोशल मीडिया पर सिर्फ इन्ही के चर्चे हो रहे हैं।

 

ट्विटर पर जमकर लोग इनका मजाक बना रहे हैं। तो कोई इनको शाबासी दे रहा है कि प्यार में उम्र के फासले भी कम हो जाते हैं। वहीं कुछ का इन पर गुस्सा भी फूटा है। 

प्रीमियर नाइट में खुद अनूप जलोटा ने खुलासा किया कि वो अपनी शिष्या यानि कि गर्लफ्रैंड जसलीन के साथ घर में एंट्री कर रहे हैं। जसलीन पिछले तीन सालों से अनूप जलोटा से सिंगिंग सीख रही है। 

इस बीच उन्होंने बताया इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनों ही एक दूसरे को डेट करने लगे। वहीं जसलीन के मां-बाप को इसके बारे में नहीं पता है कि दोनों एक दूसरे के साथ रिश्ते में है। फिलहाल देखते हैं कि इन दोनों के जाने से बिग बॉस के घर का माहौल कैसा होता है।