single-post

मां को याद कर भावुक हुईं अंशुला तो बहन को अर्जुन ने ऐसे दिया दिलासा, देखकर आप भी रो पड़ेंगे

Dec. 5, 2018, 5:07 p.m.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं दूसरी ओर अर्जुन अपनी फैमिली पर भी खूब ध्यान दे रहे हैं। अब ये तो सभी जानते ही है कि अर्जुन अपनी बहन अंशुला कपूर को कितना प्यार करते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि अंशुला बेहद इमोशनल हो गईं। हाल ही में अंशुला ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा मैसेज लिखा है कि जिसे पढ़कर आपकी आंखों में भी आंसू आ सकते हैं। 

अंशुला ने अपनी पोस्ट में मां को याद करते हुए लिखा है कि,  लौट आओ ना मां। क्या आप कभी इतने बड़े हो सकते हो जो अपनी मां के बाहों में भर लेने की जरूरत आपको महसूस न हो। कभी-कभी खुद को बिना मां के संभालना काफी मुश्किल होता है। जहां मैं बस ये चाहती हूं कि उनके साथ बैठकर कढ़ी चावल खा सकूं। और उनकी हंसी एक बार फिर सुन सकूं। मैं हमेशा आपको मिस करूंगी मां।' वहीं अर्जुन ने जब ये पोस्ट पढ़ा तो वो भी काफी इमोशनल हो गए। 

अर्जुन ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि, मैं जानता हूं कि वो मेरी बहन है। मैं उसे ये बात फोन करके भी कह सकता था। पर मैं अब फोन करके कह रहा हूं। ठीक है अंशुला तुम्हें हर वक्त बड़ा बनने की जरूरत नहीं है। तुम मुझ जैसे आदमी को जो बड़ा होने के बाद भी हर वक्त बच्चा बना रहता को इतनी अच्छी तरह से संभालती हो और इतना सब करने के बाद भी अपनी समझदारी बनाए रखती हो। मैं चाहता हूं कि मैं तुम्हारे लिए मां के जैसा बन सकूं। 

लेकिन ऐसा नहीं हो सकता है। मैं चाहूं भी तो मां के जैसा नहीं बन सकता हूं। लव यू। मैं जल्द ही घर पर होऊंगा औऱ फिर तुम्हे परेशान करूंगा। अर्जुन और अंशुला के इस पोस्ट ने हर किसी को इमोशनल कर दिया है। बता दें कि, अर्जुन की मां और बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना शौरी कपूर के निधन को 6 साल बीत चुके हैं। बीते दिनों ही बोनी कपूर दूसरी पत्नी और एक्ट्रेस श्रीदेवी का भी निधन हो गया है। श्रीदेवी के जाने के बाद अर्जुन ने पापा बोनी के साथ अपनी बहनों जाहन्वी कपूर और खुशी कपूर को भी संभाला है।