दो साल पहले ही बिग बॉस में एंट्री लेने वाले थे अनूप जलोटा, इस सदस्य ने किया था रिप्लेस !

4 months ago

साल का सबसे बड़ा रियलिटी शो जिसमें खूब ड्रामा होता है तो खूब हंगामा भी होता है. हम बात कर रहे हैं बिग बॉस 12 की। जी हां, बिग बॉस 12 की धमाकेदार शुरूआत आखिरकार हो चुकी है। अब से हर रात 9 बजे टीवी पर बिग बॉस नजर आने वाला है। वहीं हाल ही में इसकी प्रीमियर नाइट हुई है। इस प्रीमियर में सलमान खान ने इस सीजन के सभी प्रतियोगियों के नाम का खुलासा किया है। घर में सलमान सभी प्रतियोगियों की एंट्री करवा दी है। इस बार बिग बॉस के घर में भजन गायक अनूप जलोटा औऱ उनकी गर्लफ्रैंड जसलीन मथारू की भी एंट्री हुई है।

 65 साल के अनूप जलोटा और उनसे 37 साल छोटी गर्लफ्रैंड जसलीन मथारू के चर्चे भी इस वक्त खूब हो रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनूप जलोटा को बिग बॉस 10 के लिए भी अप्रोच किया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक अनूप जलोटा को बिग बॉस 10 के लिए बुलाया गया था। लेकिन उस वक्त शो में अनूप जलोटा की जगह स्वामी ओम एंट्री की हो गई। 

जिसके चलते अनूप जलोटा का पत्ता कट गया। उन्होंने बताया कि उनके पास उस वक्त समय बिल्कुल नहीं था। वो अपने वर्क कमिटमेंट्स के चलते शो का हिस्सा नहीं बन पाए थे। फिलहाल अब वो अपनी गर्लफ्रैंड जसलीन के साथ बिग बॉस 12 का हिस्सा बने हैं। देखते हैं कि आखिर इस सीजन में क्या क्या हंगामा होता है।