single-post

BB 12- रंगीन हुए 65 साल के अनूप जलोटा, भजन छोड़ गाया सनी लियॉन का 'बेबी डॉल', देखिए वीडियो

Sept. 20, 2018, 2:06 p.m.

साल का सबसे बड़ा रियलिटी शो जिसमें खूब ड्रामा होता है तो खूब हंगामा भी होता है. हम बात कर रहे हैं बिग बॉस 12 की। जी हां, बिग बॉस 12 की धमाकेदार शुरूआत आखिरकार हो चुकी है। अब से हर रात 9 बजे टीवी पर बिग बॉस नजर आने वाला है। वहीं हाल ही में इसकी प्रीमियर नाइट हुई है। इस प्रीमियर में सलमान खान ने इस सीजन के सभी प्रतियोगियों के नाम का खुलासा किया है।  घर का माहौल भी अब गर्मा चुका है। जी हां, घर में हंगामा होना शुरू हो गया है। अभी हाल ही में देखा कि पठान सिस्टर्स का श्रीसंत से झगड़ा हुआ था। इसके अलावा घर में एक विचित्र जो़डी भी है। 

हम बात कर रहे हैं अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की। 65 साल के अनूप जलोटा 28 साल की गर्लफ्रैंड जसलीन मथारू के साथ इस वक्त खूब छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर भी इनका खूब मजाक बनाया गया है। अब लीजिए रंगीन मिजाज वाले अनूप जलोटा ने बेबी डॉल सनी लियॉन के गुड़ गाए हैं। दरअसल भजनों को छोड़ अब अनूप जलोटा ने लैला सनी का बेबी डॉल गाना गाया है।

 हाल ही में शो का एक प्रोमो आया है। इसमें अनूप जलोटा बेबी डॉल गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल बिग बॉस ने एक टास्क दिया है। इसमें अनूप जलोटा राजा बने हैं और बाकी घर की लड़कियां रानियां बनी है। इसीलिए अनूप जलोटा बेबी डॉल गाते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल देखते हैं कि अनूप जलोटा घर में और क्या कमाल दिखाते हैं।