बिग बॉस के बाद अनूप जलोटा की चमकी किस्मत, अब एक शो के लिए लेंगे इतनी फीस !

3 months ago

बिग बॉस 12 के शुरू हुए दो हफ्ते हो गए है। इस वक्त घर में खूब लड़ाईयां हो रही हैं तो प्यार भी देखने को मिला है। इन दिनों 65 साल के अनूप जलोटा और उनकी 28 साल की गर्लफ्रैंड जसलीन मथारू खूब छाए हुए है। सोशल मीडिया पर भी इनका खूब मजाक बनाया गया है। बिग बॉस के घर में अब दोनों की प्रेमकहानी भी छाने लगी है। भले ही बाहर की दुनिया में लोग इनका मजाक बना रहे हों लेकिन घर के अंदार दोनों की आशिकी खूब परवान चढ़ रही है। घर के अंदर दोनों एक दूसरे के साथ पप्पिय़ां झप्पियां कर रहे हैं। हाल ही में हमने देखा कि दोनों का एक दूसरे का ब्रेकअप हो गया है। 

वहीं अब अनूप जलोटा से जुड़ी एक खबर आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस में आने के बाद अनूप जलोटा की फीस में भारी इजाफा हुआ है। रिपोर्ट में कहा गया है कि अब अनूप जलोटा एक कॉन्सर्ट के 12 लाख रुपए लेंगे। माना जा रहा है कि अबतक वो एक कॉन्सर्ट के 7 से 8 लाख रुपए चार्ज करते थे। लेकिन अब वो एक कॉन्सर्ट के 12 लाख लेंगे। इन दिनों उनके पास लगातार ऑफर्स आ रहे हैं। वो बिग बॉस के बाहर जाते ही शोज में लग जाएंगे। वैसे बीते दिनों ही कहा गया था कि अनूप जलोटा का बिग बॉस में आना फिक्स था और उनका एलिमिनेशन भी फिक्स था। बीते दिनों ही एक पोस्टर वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में अनूप जलोटा के लाइव कॉन्सर्ट के बारे में बताया गया है।

 पोस्टर में लिखा है कि अनूप जलोटा 27 अक्टूबर को कैलिफोर्निया में एक कॉन्सर्ट में जाने वाले हैं। मतलब अब अगर अनूप जलोटा पहले से ही अपने इस कॉन्सर्ट के लिए डेट्स दे चुके हैं तो ऐसे में उनका घर से बेघर होना बिल्कुल तय है। क्योंकि बिग बॉस का शो 100 दिनों यानि कि लगभग तीन महीने से ऊपर चलने वाला है औऱ जलोटा का कॉन्सर्ट अगले महीने ही है। वहीं अनूप जलोटा की उनकी शिष्या जसलीन मथारू के साथ रिलेशन में होने भी फेक बताया गया है।