single-post

अनूप जलोटा पर भड़की जसलीन, सुनाई धमाकेदार कहानी, देखिए VIDEO

Nov. 3, 2018, 5:05 p.m.

पहले तो बिग बॉस के घर में भजन सम्राट अनूप जलोटा ने अपने से क़रीब 33 साल छोटी जसलीन के साथ इश्क़ लड़ाया था। नेशनल टेलीवीज़न पर मिस्टर जलोटा ने जसलीन के साथ अपने प्यार का इक़रार किया था। लेकिन घर से निकलते ही भजन सम्राट ने जसलीन के पापा के साथ प्रेस कॉन्फ्रेन्स करके दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया था । उन्होंने जसलीन के साथ किसी भी तरह के लव कनेक्शन से इनकार कर दिया था । 

अनूप जलोटा ने ये भी ख़ुलाया किया था कि जसलीन और उनके बीच सिर्फ शिष्य और गुरू का रिश्ता है और जब उनकी शादी होगी.. तो वो जसलीन मथारू के पापा के साथ मिलकर उनका कन्यादान करेंगे । अब अनूप जोलाट की बातों में कितनी सच्चाई है ये तो वही बता सकते हैं।  जब से जसलीन ने सुना है कि भजन सम्राट ने घर से निकलने के बाद उनके साथ अपने लिंक-अप से इनकार किया है तब से उनका मूड काफी ख़राब चल रहा है।

हाल ही में जब लास्ट सीज़न की कंटेस्टेन्ट हिना ख़ान बिग बॉस के घर में आईं और उन्होंने जसलीन को कटघरे में खड़ा करके उनपर ये इल्ज़ाम लगाया कि उन्होंने भजन सम्राट के साथ प्यार का ढोंग किया. तो जसलीन का पारा हाई हो गया यानी जसलीन अभी भी ये मानने के लिए नहीं हैं तैयार कि बिग बॉस के घर में आने के लिए उन्होंने अनूप जलोटा के साथ किया था झूठा प्यार। ऐसे में सवाल ये है कि अनूप जलोटा और जसलीन मथारू में से किसकी बात पर किया जाए एतबार। 

pictures source- internet/Social Media