बिग बॉस फेम और भजन सम्राट अनपू जलोटा की मां का 85 साल की उम्र में हुआ निधन

1 months ago

हाल ही में एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर आई है। खबर बिग बॉस 12 में नजर आ चुके भजन सम्राट अनूप जलोटा से जुड़ी हुई है। खबर है कि हाल ही में अनूप जलोटा की मां का निधन हुआ है। उनकी मां कमला जलोटा का निधन मुंबई के हिदुंजा हॉस्पिटल में शुक्रवार सुबह को ही हुआ है। वहीं पर उन्होंने अंतिम सांसे ली हैं। 85 साल की उम्र में उनका निधन हुआ है। रिपोर्ट में बताया गया है कि, कमला जलोटा पिछले कुछ दिनों ठीक नहीं थी. उनकी तबियत पिछले कई दिनों से खराब चल रही थी.

 निधन से पहले उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार सुबह हॉस्पिटल में ही उन्होंने अंतिम सांस ली है। बताया जा रहा है कि मां काफी वक्त से बीमार भी थीं। अनूप जलोटा अपनी मां के लाड़ले थे। वो मां से बिना मिले कहीं नहीं जाते थे। मां के साथ ही वो खाना भी खाते थे। पिछले साल जब वो बिग बॉस में गए थे। तो इस शो के खत्म होने के बाद वो तुरंत मां के पास गए थे। मां से मिलकर उन्हें बहुत अच्छा लगा था। 

मां को लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि, बिग बॉस से निकलने के बाद मैं सबसे पहले अपनी मां से मिलने के लिए घर गया। सबसे पहली चीज जो उन्होंने मुझसे पूछी थी वो ये थी कि जसलीन कौन है। मैंने उनसे कहा कि वो एक भूत है और ऐसा कुछ भी नहीं था जैसा कि दिखाया गया। खैर इस वक्त अनूप जलोटा मां के जाने से काफी दुखी हैं।