single-post

बेटी को रेप की धमकी देने वाले ट्रोलर के खिलाफ अनुराग ने दर्ज कराई FIR, पीएम से की थी शिकायत

May 27, 2019, 12:50 p.m.

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ चलता ही रहता है। एक तरह से सोशल मीडिया अगर फायदेमंद है तो ये बेहद हानिकारक भी है। लोगों को एक तरह से सोशल मीडिया पर आजादी मिली हुई है। इसी आजादी के चलते लोग इसका फायदा भी उठाते हुए हैं। बीते दिनों से ही फिल्ममेकर अनुराग कश्यप इसके चलते सुर्खियों में है। दरअसल सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप की बेटी को एक व्यक्ति ने रेप की धमकी दी थी। हुआ ये था कि अनुराग की बेटी को लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं और गंदे गंदे मैसेज कर रहे हैं। उनकी बेटी को एक व्यक्ति ने रेप की धमकी तक दे डाली थी। 

इसी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर इसी का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था। अनुराग ने उस ट्वीट का स्क्रीशॉट शेयर करते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी से पूछा था कि वह इन लोगों से कैसे निजात पाएं। दरअसल मोदी सपोर्टर ने अनुराग की बेटी लिए एक घिनौना कॉमेन्ट किया था, जिसमें उसने कहा था कि वो उनकी बेटी का रेप कर देगा औऱ बहुत ही अपशब्द कहे थे। 

वहीं अब इस मामले में अनुराग ने उसी ट्रोलर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है। अनुराग ने भारतीय दंड संहिता की धारा 504, 509 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के 67 के तहत शिकायत दर्ज कराई है। अनुराग ने ये शिकायत अंबोली पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। वहीं अनुराग ने इस बात की जानकारी अपने फैंस को भी दी है। 

अनुराग ने अपने फैंस को इसके बारे में ट्विटर पर जानकारी दी है। बीते दिनों ही अनुराग ने ट्रोलर के कमेंट का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा था कि, नरेन्द्र मोदी सर, जीत के लिए आपको बधाई। सर, हमें यह भी बताएं कि आपके उन सपॉर्टर्स से कैसे निपटा जाए जो इस जीत का जश्न मेरी बेटी को धमकी देते हुए मना रहे हैं क्योंकि मैं आपका विरोधी हूं?। हालांकि अनुराग ने जो ट्वीट शेयर किया है उसमें  जिसमें बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है। जिसके चलते हम आपको वो पूरा ट्वीट नहीं दिखा सकते है।