अनुराग कश्यप की बेटी को 'मोदी भक्त' से मिली रेप की धमकी, पीएम से डायरेक्टर ने किया ये सवाल

3 weeks ago

एक बार से देश में पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार आ गई है। दरअसल कल ही लोकसभा 2019 के चुनवों के नतीजें सामने आए हैं और इसके बाद ये साफ हो गया कि आखिरकार एक बार फिर से देश में बीजेपी की जीत हुई और पीएम मोदी अगले पांच साल तक फिर देश की बागडोर अपने हाथ से संभालेंगे। वहीं कई बॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें जीत की बधाई दी है। वहीं फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी को बधाई तो दी लेकिन उनसे सवाल भी पूछे हैं। दरअसल अनुराग कश्यप हर मुद्दे पर खुलकर बात करते हैं। अक्सर वो इसी के चलते विवादों में भी आ जाते हैं।

 राजनीति पर भी वो अबतक कई बार बयान दे चुके हैं। हाल ही में अनुराग ने सोशल मीडिया पर ये खुलासा किया है कि उनकी बेटी को लोग रेप की धमकियां दे रहे हैं। हुआ ये है कि अनुराग की बेटी को लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं और गंदे गंदे मैसेज कर रहे हैं। उनकी बेटी को लोगों ने गंदे औऱ धमकियों भरे मैसेज भी भेजे हैं। इसी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर इसी का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। अनुराग ने उस ट्वीट का स्क्रीशॉट शेयर करते हुए नरेन्द्र मोदी से पूछा है कि वह इन लोगों से कैसे निजात पाएं। दरअसल मोदी सपोर्टर ने अनुराग की बेटी लिए एक घिनौना कॉमेन्ट किया था.

इसी का स्क्रीनशॉट अनुराग ने शेयर करते हुए लिखा कि, नरेन्द्र मोदी सर, जीत के लिए आपको बधाई। सर, हमें यह भी बताएं कि आपके उन सपॉर्टर्स से कैसे निपटा जाए जो इस जीत का जश्न मेरी बेटी को धमकी देते हुए मना रहे हैं क्योंकि मैं आपका विरोधी हूं?। हालांकि अनुराग ने जो ट्वीट शेयर किया है उसमें  जिसमें बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है। जिसके चलते हम आपको वो पूरा ट्वीट नहीं दिखा सकते है। जानकारी के लिए बता दें कि, अनुराग कश्यप कई बार मोदी सरकार के विरोध में बोलते आए हैं। अब एक बार फिर से उन्होंने पीएम से सवाल किए हैं।