अनुराग-प्रेरणा की नहीं बल्कि शो से होगी कोमोलिका की छुट्टी, कसौटी में नहीं दिखेंगी हिना खान !

4 months ago

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के का नया सीजन शुरू हुआ तब से ही ये छाया हुआ है। इस शो में अक्सर कोई ना कोई ड्रामा होता ही रहता है। अब खबर आ रही है कि जल्द ही शो में खूब ड्रामा होने वाला है। दरअसल बीते दिनों ही हमने देखा कि कैसे अनुराग प्रेरणा को छोड़ कोमोलिका का  हाथ थाम लेता है। अनुराग ने सबके सामने कोमोलिका से शादी कर ली और प्रेरणा को छोड़ दिया। ये सदमा प्रेरणा को भी बर्दाश्त नहीं हुआ। हालांकि अनुराग ने कोमोलिका से शादी प्रेशर में की थी। 

लेकिन इसमें ट्विस्ट ये है कि अनुराग ने प्रेरणा की मांग में सिंदूर ही नहीं भरा था। ऐसे में शादी को अधूरा माना जा रहा है। लेकिन शायद ये सच प्रेरणा को नहीं पता है। वैसे भी हमने देखा था कि कोमोलिका कैसे अनुराग को शादी के लिए धमकियां देती है। खैर अब आने वाले दिनों में और भी ड्रामा देखने को मिलेगा। हाल ही में एक प्रोमो आया है जिसमें दिखा था कि, प्रेरणा बसु हाउस में एंट्री मारेगी। जिसके बाद वो दावा करेगी कि वो अनुराग की पहली पत्नी है और अनुराग से अपना हक मांगती है। 

वहीं अनुराग भी ये देख दंग रह जाता लेकिन वो इसके साथ ही प्रेरणा की मांग में सिंदूर भर देता है। इसके  बाद शो में ड्रामा होगा औऱ साथ ही कोमोलिका की छुट्टी हो जाएगी। कोमोलिका यानि हिना खान की अनुराग-प्रेरणा ही नहीं बल्कि इस शो से भी छुट्टी हो जाएगी। माना जा रहा है कि जल्द ही हिना शो भी छोड़ देंगी। बीते दिनों ही इसकी पुष्टि खुद हिना ने की थी। उन्होंने खुद कहा था कि वो मार्च में शो छोड़ देंगी। क्योंकि वो जल्द ही अपनी फिल्मों में बिजी होने वाली हैं। अब देखते हैं कि आखिर क्या होता है।