'कसौटी जिंदगी के' में मि. बजाज-प्रेरणा की शादी को देख टूट जाएगा अनुराग, अपनी मौत की रचेगा साजिश !

1 week ago

सीरियल कसौटी जिंदगी के दर्शकों के बीच अपनी पहचान बना चुका है। एकता कपूर कसौटी जिंदगी के 2 को लेकर पिछले दिनों ही आईं हैं। कुछ ही महीनों में शो दर्शकों के दिलों में छा गया है और साथ ही टीआरपी में भी सबसे ऊपर चल रहा है। शो में एरिका फर्नांडिस, पार्थ समथान नजर आ रहे हैं। बीते दिनों ही शो में करण सिंह ग्रोवर की एंट्री हुई है। करण शो में मिस्टर बजाज का रोल कर रहे हैं। करण से कुछ दिन पहले ही हिना खान यानि कि कोमोलिका ने इस शो को अलविदा कहा है। 

वहीं हिना के बाद करण शो में मिस्टर बजाज बनकर आए हैं। इन दिनों शो में खूब ड्रामा हो रहा है। इन दिनों हम देख रहे हैं कि अनुराग को छोड़ मिस्टर बजाज से प्रेरणा शादी कर रही है। अनुराग को इसकी कोई खबर नहीं होती है। बाद में उसे रोनित उसे इसकी पूरी जानकारी देता है।

 अनुराग ये सबसुनकर बेहद टूट जाता है। अब आने वाले वक्त में भी खूब हंगामा होने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक प्रेरणा और मिस्टर बजाज की शादी होने के बाद ही अनुराग वहां पहुंचेगा।

 वहां पहुंचते ही अनुराग वहां पर हंगामा मचाने की भरपूर कोशिश करेगा लेकिन अपने बॉडीगार्ड्स की मदद से मिस्टर बजाज ऐसा बिल्कुल भी नहीं होने देगा। 

वो प्रेरणा के सामने ही अनुराग को मारेगा। इसके बाद अनुराग को अहसास होगा कि हां वो अब अपने प्यार को खो चुका है। इसके बाद अनुराग टूटते हुए रोते बिलखते घर वापस आएगा। घर लौटते वक्त रास्ते में ही उसका एक्सीडेंट हो जाएगा। 

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि अनुराग खुद ही अपनी मौत की साजिश रचेगा। बासु परिवार अनुराग की मौत की खबर बर्दाश्त नहीं कर पाएगा। अब ऐसे में शो में आने वाले दिनों में और क्या क्या होगा। ये तो हमें देखने के बाद ही पता चलेगा।