single-post

PICS- अनुष्का शर्मा को मिला 'स्मिता पाटिल अवॉर्ड', ग्रीन साड़ी में दिखा दिलकश अंदाज

Sept. 20, 2018, 5:16 p.m.

इन दिनों अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है तो कही सोशल मीडिया देसी लुक के कई  जोक्स भी काफी वायरल हो रहे हैं। अनुष्का शर्मा को अपने करियर में कई नामी अवॉर्ड में नवाजा गया है जिसके चलते अनुष्का का नाम एक और अवॉर्ड में शामिल हो गया है।

 हाल ही में अनुष्का को 34वें प्रियदर्शिनी अकादमी ग्लोबल अवॉर्ड्स में स्मिता पाटिल अवॉर्ड से नवाजा गया। अनुष्का को ये अवॉर्ड केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और पियूष गोयल  ने दिया।

इस दौरान अनुष्का ने ग्रीन कलर की चंदेरी सिल्क साड़ी कैरी की हुई थी इतना ही नहीं अनुष्का ने गले में डायमंड का सेट पहना हुआ था जोकि बेहद खूबसूरत लग रहा है।  साथ ही अनुष्का ने  हाथों में गोल्डन चूडियां पहनी हुई थी।

 मेकअप की बात करे तो अनुष्का ने लाइट मेकअप और ग्रीन कलर की बिंदी लगाई थी। लाइट पिंक कलर की लिपस्टिक उनके लुक को पूरा कर रही थी। ऐसा कहा जा सकता है कि अनुष्का अपनी शादी के बाद एक फिर इस लुक में नजर आई है।

बता दें कि अनुष्का शर्मा फिलहाल अपनी फिल्म सुई धागा के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में उनके साथ वरुण धवन नजर आएंगे। वहीं हाल ही में अनुष्का को 'स्किल इंडिया' का ऐंबैसडर भी बनाया गया है।