single-post

जिंदा हो गया मैडम तुसाद में लगा अनुष्का शर्मा का मोम का पुतला, डरकर भागे लोग, देखिए वीडियो

Nov. 30, 2018, 4:15 p.m.

अनुष्का शर्मा इस समय लगातार अपने करियर की ऊंचाइयों को छू रही हैं। वरुण धवन के साथ उनकी पिछली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया वहीं जल्दी ही वह शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ 'जीरो' में नजर आने वाली हैं। बीते दिनों ही अनुष्का का वैक्स स्टेचू सिंगापुर में मैडम तुशाद म्यूजियम में लगाया गया है। अपने वैक्स स्टैचू को रिवील करने के लिए अनुष्का खुद सिंगापुर गई थी। इस स्टेच्यू में अनुष्का शर्मा ग्रे सिल्वर गाउन में नजर आ रही हैं, उनके हाथ में एक फोन है जिससे वह सेल्फी ले रही हैं। गले में एक नेकलेस और कान में इयररिंग्स पहनी इस अनुष्का को देखकर आपको लगेगा ही नहीं कि यह कोई पुतला है।

 अपने स्टेच्यू के साथ अनुष्का ने खुद सेल्फी ली। लेकिन इसी दौरान अनुष्का ने एक ऐसा प्रैंक किया है। जिसे देख और सुन आप भी दंग रह जाएंगे। दरअसल अनुष्का स्चेय्यू की जगह खुद खड़ी हो गईं। वहां मौजद लोग पुतला बनकर खड़ीं अनुष्का के साथ आकर सेल्फी लेने लगे। लेकिन इसी बीच अनुष्का का पुतला बोलने लगा और चलने लगा। य़े देख लोग हक्के बक्के रह गए। खुद मैडम तुसाद के फेसबुक पेज से ये वीडियो शेयर किया है। 

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे अऩुष्का अपने चुलबुले अंदाज़ से लोगों का दिल जीत रही है। साथ ही उनके साथ मस्ती कर रही है। ये वीडियो अब सोशल मी़डिया पर भी वायरल हो रहा है। मैडम तुसाद म्यूजियम में ऐसे लोगों का स्टेच्यू लगाया जाता है जो मशहूर होते हैं और समाज के लिए अपना योगदान देते हैं। अनुष्का की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और यही देखते हुए मैडम तुसाद ने यह निर्णय लिया है। अगर सिंगापुर के मैडम तुसाद की बात की जाए तो यहां क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लेविस हैमिलटन और ओपरा विन्फ्रे जैसी हस्तियों के स्टेच्यू हैं। अनुष्का जल्द ही कटरीना, शाहरुख के साथ जीरो में नजर आने वाली है। जो कि 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।