single-post

इंग्लैंड में अनुष्का और धवन की पत्नी में हुआ था झगड़ा, क्या लड़ाई के बाद टीम से बाहर हुए शिखर !

Oct. 4, 2018, 5:32 p.m.

क्रिकेट और बॉलीवुड का कनेक्शन बहुत पुराना है। अब पिछले दिनों ही अगर आपने देखा हो तो अक्सर टीम इंडिया के क्रिकेटर्स अपनी पत्नियों को अपने साथ साथ लेकर विदेशी दौरे पर जाते हैं। बीते दिनों विराट कोहली अपनी वाइफ अनुष्का को लेकर इंग्लैड दौरे पर गए थे। इसके अलावा इस दौरे पर अनुष्का ही नहीं बल्कि शिखर धवन भी अपनी पत्नी आएशा को लेकर गए थे। अब इनसे जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। एक रिपोर्ट की माने तो इंग्लैंड दौरे पर अनुष्का औऱ शिखर धवन की पत्नी के बीच खूब झगड़ा हुआ था। दोनों ही क्रिकेटर्स की वाइफ के बीच खूब बहस हो गई थी। 

रिपोर्ट में कहा गया कि अनुष्का ने शिखर की वाइफ आएशा को बिन मांगी कोई सलाह दे दी थी। जो कि उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आई। इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। इसके बाद विराट रेस्ट पर गए तो वहीं शिखर रोहित की कप्तानी में एशिया कप के लिए निकल गए। एशिया कप में धवन ने खूब रन बनाए लेकिन कैरेबियाई टीम के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से धवन को बाहर कर दिया गया है।

 रिपोर्ट के मुताबिक माना जा रहा है कि इसके पीछे कोई अलग वजह है। वैसे माना ये भी गया कि अनुष्का का टीम के साथ ज्यादा रहना खिलाड़ियों को ज्य़ादा रास नहीं आता है। ऐसे में हो सकता है कि अनुष्का की दख्लअंदाजी़ शायद दिक्कत ना बन गई हो। हालांकि अब ये खबरें कितनी सच हैं ये कोई नहीं जानता है। बता दें कि आएशा औऱ अनुष्का एक दूसरे की काफी अच्छी दोस्त रही हैं। दोनों को एक साथ घूमते हुए देखा गया। अब इस वक्त दोनों के बीच बातचीत है या नहीं ये कहना मुश्किल है।