'जीरो' में अपने रोल के लिए अनुष्का ने की है मेहनत, जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश !

1 months ago

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान जल्द ही फिल्म जीरो को लेकर आ रहे है। फिल्म के ट्रेलर के साथ एक गाना रिलीज किया जा चुका है। वहीं कल फिल्म का दूसरा गाना रिलीज हो रहा है। जिसमें शाहरुख अपने दोस्त सलमान खान के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आने वाले है। फिल्म में अनुष्का शर्मा ने एक एक साइनटिस्ट लड़की का रोल प्ले किया है। अब इस रोल को प्ले करने के लिए अनुष्का को काफी मेहनत करनी पड़ी है। अनुष्का अपने काम को लेकर कितनी डेडीकेटिड हैं ये बात हर कोई जानता है। 

फिल्म जीरो में अपने किरदार आफिया के लिए भी अनुष्का ने कड़ी मेहनत की है। बताया गया है कि, फिल्म की शूटिंग शुरु करने से पहले अनुष्का 3 महीने की ट्रेनिंग पर थी। इस दौरान वो दो प्रोफेशनल ट्रेनर्स के साथ अपने कैरेक्टर की तैयारी कर रही थी। फिल्म में अनुष्का एक साइनटिस्ट के किरदार में नजर आएंगी जो सेलेबरल पालसी बीमारी से पीड़ित हैं। अपने इस किरदार की तैयारी के लिए अनुष्का ने एक ओक्युपेशनल थेरेपिस्ट और ऑडियोलोजिस्ट की मदद भी ली। 

ताकि उनकी स्पीच कैरेक्टर के मुताबिक हो सके। इतना ही नहीं अनुष्का की मानें तो सेट पर वो हर वक्त व्हील चेयर पर ही रहती थी ताकि वो खुद को अपने किरदार में ठीक से ढाल सकें। इस तरह से अनुष्का ने अपने रोल के लिए कड़़ी मेहनत की है। बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान एक बौने व्यक्ति यानि बऊआ के रोल में है। वहीं फिल्म में कटरीना एक एक्ट्रेस का ही रोल प्ले कर रही है। कटरीना ने फिल्म में ग्लैमर का तड़का लगाया है। आनंद एल राय की ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।