VIDEO- अर्जुन-मलाइका की शादी पर ये क्या कह गए अरबाज़ खान, वीडियो देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

2 weeks ago


बॉलीवुड में जल्द ही अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी होने जा रही है। इनकी शादी को लेकर खूब खबरें बन रही है। मलाइका जहां अरबाज खान से तलाक लेकर अलग हो चुकी हैं, तो वहीं वो जल्द ही अर्जुन से शादी रचाने जा रही है। दोनों की शादी को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है इसी महीने ये शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि अभी अर्जुन-मलाइका की तरफ से शादी पर मुहर लगाना बाकी है। वहीं अब दोनों की शादी को लेकर हाल ही में मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान से सवाल किया गया तो इस पर अरबाज ने जो जवाब दिया। उसे जानकर आप भी हंस पड़ेंगे। हुआ ये कि रिसेंटली अरबाज रिसेंटली एक इवेंट में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान अरबाज से पूछा गया कि, आखिर वो अर्जुन-मलाइका की शादी पर क्या कहना चाहते हैं।


 तो इस पर अरबाज ने कहा कि, पाजी सवाल तो आपने बहुत समझदारी वाला पूछा है। लगता है इसके लिए आपने पूरी रात जागकर मेहनत की होगी। लंच टाइम हो गया है, खाना खा लेना चाहिए। मैं प्रश्न का उत्तर जरुर दूंगा। मगर आपने सवाल पूछने में समय लिया तो मैं भी अब समय लेकर सोच-समझकर कल जवाब दूंगा। अरबाज का ये फनी अंदाज़ देख हर कोई वहां लोट-पोट हो गया। आप भी इस वीडियो देखकर हंस पड़ेंगे। जिसमें अरबाज हंस हंसकर ये जवाब दे रहे हैं। कहा गया है कि मलाइका औऱ अर्जुन 19 अप्रैल को शादी करेंगे। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों की शादी इसी दिन हो रही है। दोनों की शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखा जा रहा है. 

मलाइका और अर्जुन के शादी में परिवार के अलावा करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। कपल ने कुछ चुनिंदा ही लोगों को शादी में बुलाया है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की शादी में मलाइका की क्लोज फ्रेंड्स करिश्मा कपूर और करीना कपूर होंगी। तो वहीं लिस्ट में दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर का नाम भी शामिल है। क्योंकि अर्जुन और रणवीर बेस्टफ्रेंड्स हैं। 

वहीं शादी में इनकी टीम के कुछ लोग और मौजूद रहेंगे। मलाइका और अर्जुन दोनों ही शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रख रहे हैं। अरबाज से तलाक के बाद मलाइका अपने से काफी छोटे अर्जुन के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में है। इन दिनों वो मालदीव में हैं और कहा जा रहा है कि वो बैचलर पार्टी को इंजॉय कर रही हैं।