अरबाज़ से तलाक के बाद ऐसा था बेटे अरहान का रिएक्शन, मलाइका ने किया खुलासा !

3 weeks ago

बॉलीवुड में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा की आशिकी के चर्चे अब आम हो गए हैं। सबको पता चल चुका है कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं। दोनों अब खुलेआम मिलते हैं तो खुलेआम डेट पर जाते हैं। दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आखिर इनके बारे में कौन क्या सोचता है। सोशल मीडिया पर भी आए दिन इनकी खुलेआम आशिकी नजर आती ही रहती है। अरबाज खान से डिवोर्स के बाद मलाइका अब अर्जुन के साथ सेटल होना चाहती हैं। 

हाल ही में मलाइका ने बताया है कि आखिर डिवोर्स के बाद उनके बेटे अरहान पर इसका क्या असर पड़ा है और उनके बेटा अरहान आखिर क्या सोचता है। मलाइका ने बताया है कि उनके और अरबाज के तलाक के बाद की जिंदगी को लेकर बेटे अरहान ने कैसे रिऐक्ट किया था। मलाइका ने करीना कपूर के रेडियो शो में इस पर बात करते हुए बताया कि, मैं अपने बेटे के लिए एक खुशहाल माहौल चाहती थीं, जिसमें वह खुश रहे। 

तलाक से पहले की जिंदगी में ऐसा नहीं हो पा रहा था। अरबाज से अलग होने के थोड़े समय बाद वह और अरहान नई जिंदगी में ढलने लगे। अरहान चीजों को पॉजिटिव तरीके से स्वीकार करते हुए पहले की तुलना में अब ज्यादा खुश रहने लगा है। साथ ही मलाइका ने आगे कहा कि, एक दिन अरहान ने मुझसे कहा कि उन्हें खुश और मुस्कुराते हुए देखकर उसे बहुत अच्छा लगता है। तलाक के बाद न सिर्फ मलाइका बल्कि अरहान की जिंदगी में भी बड़ा बदलाव आया। 

वैसे जो भी हो मलाइका बेटे का साथ पाकर औऱ भी खुश हैं। वो खुद ये चाहती हैं कि इस सबका उनके बेटे पर कोई असर ना पड़े। मलाइका इस वक्त अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है। जाहिर है कि अरहान को भी इस सबके बारे में पता है औऱ अपनी मम्मी के लिए भी खुश हैं।