single-post

बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं अरबाज़-मलाइका के बेटे अरहान, इस प्रोजेक्ट में आएंगे नजर

Feb. 12, 2019, 3:18 p.m.

बॉलीवुड में कई ऐसे कपल हैं जो सालों साथ रहने के बाद अलग हो गए और अपनी लंबी शादी को खत्म कर दिया। अब अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा को ही ले लीजिए। इन दोनों ने अपनी करीब 19 साल की शादी को खत्म किया था। इस शादी के खत्म होने के बाद खान खानदान में खलबली सी मच गई थी। हालांकि दोनों की शादी क्यों खत्म हुई ये तो किसी को नहीं पता लेकिन हां इसकी एक वजह शायद अर्जुन कपूर भी रहे हैं। जिन्हें मलाइका इस वक्त डेट कर रही हैं। 

भले ही शादी खत्म हो गई हो लेकिन अरबाज़-मलाइका के बीच दोस्ती का रिश्ता अब भी है। दोनों अपने बेटे अरहान की खातिर समय समय पर साथ आते रहते है। इसीलिए अब खबर आ रही है कि इनका बेटा अरहान भी बॉलीवु़ड में कदम रखने जा रहा है। इसीलिए इन दिनों अरबाज़ मलाइका की खुशी सातवें आसमान पर हैं। खबर के मुताबिक अरबाज़ मलाइका के बेटे अरहान जल्द ही फिल्म दबंग 3 से इंड्स्ट्री में कदम रख रहे हैं। हालांकि ऑनस्क्रीन नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन। 

कहा जा रहा है कि अरहान दबंग 3 में प्रभुदेवा को असिस्ट करते नजर आएंगे। वो फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करेंगे। दबंग 3 की शूटिंग अप्रैल महीने में शुरू होने जा रही हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी।

 ऐसे में शायद इसके पीछे सलमान भी हो सकते हैं जो अपने भतीजे और अरबाज के बेटे को अभी से ही फिल्ममेकिंग के सारे गुण सिखा रहे हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि दबंग 3 से सलमान ने मलाइका का पत्ता भी साफ कर दिया है। सबको पता है कि मलाइका दबंग सीरीज की दोनों फिल्मों में डांस नंबर करती दिखीं हैं। 

लेकिन जब से मलाइका अरबाज से अलग होकर अर्जुन कपूर से आशिकी कर रही हैं तब से दबंग खान ने दोनों से दूरी बना ली है। कहा गया है कि सलमान ने फिर से करीना कपूर को जगह दी है। वो आइटम नंबर करती फिर नजर आएंगी। फिलहाल देखते हैं कि अरबाज का बेटा अरहान इंड्स्ट्री में क्या कमाल दिखाता है।

ALSO READ : जब रात के साढ़े 3 बजे सलमान खान के घर पहुंचे रेमो डिसूजा, जानिए फिर क्या हुआ?