'दबंग-3' से अरबाज़ खान का पत्ता साफ, इस बार नहीं करेंगे भाईजान की फिल्म को प्रोड्यूस !

4 months ago

हाल ही में दबंग फिल्म को रिलीज हुए पूरे 8 साल हो गए हैं। 10 सितंबर 2010 को फिल्म दबंग आई थी। इस फिल्म ने ना सिर्फ सलमान बल्कि सोनाक्षी के करियर को भी सातवें आसमान पर पहुंचाया था। सोनाक्षी इसी फिल्म से लॉन्च हुई थी। सलमान की ये पहली 100 करोड़ी फिल्म थी। हाल ही में 8 साल पूरे होने पर सलमान ने ट्वीट कर अपनी खुशी जताई है और सभी का शुक्रियादा किया है। इसके अलावा सलमान ने ये भी अनाउंस कर दिया है कि दबंग 3 अगले साल रिलीज की जाएगी। अपने ट्वीट में सलमान ने कंफर्म कर दिया है कि, अगले साल फिल्म रिलीज हो जाएगी। 

कुछ ऐसा ही ट्वीट सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज़ खान ने भी किया है। लेकिन खबर ये भी आ रही है कि दबंग 3 को अरबाज़ खान प्रोड्यूस नहीं करेंगे। जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक दबंग 3 से अरबाज़ खान आउट हो गए हैं। वो इस फिल्म को प्रोड्यूस नहीं करने वाले हैं। अरबाज खुद फिल्म को प्रोड्यूस नहीं करना चाहते हैं। इसीलिए इस वक्त सलमान और अरबाज़ ये विचार कर रहे हैं कि आखिर इस प्रोड्क्शन हाउस और बैनर तले फिल्म को बनाया जाए।

 सलमान इस वक्त काफी बिजी चल रहे हैं जिसके चलते वो इस फिल्म को वक्त नहीं दे पा रहे हैं। इसके अलावा ये खबर पहले ही आ चुकी है कि इस बार इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट करने वाले हैं। फिल्म में सोनाक्षी औऱ सलमान तो होंगे ही। इसके अलावा कहा जा रहा है कि नए चेहरों की फिल्म में एंट्री होगी।

 साथ ही फिल्म से मलाइका अरोड़ा का पत्ता साफ हो गया है जिन्होंने दबंग सीरीज की फिल्मों में आइटम डांस किया है। इस बार कोई नई हसीना दबंग में आइटम का तड़का लगाएगी। फिल्म अगले साल के आखिर तक रिलीज हो सकती है। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।