single-post

अर्पिता के घर गणपति उत्सव में गर्लफ्रैंड और उनके पापा संग पहुंचे अरबाज, जल्द होगी शादी, देखिए तस्वीरें

Sept. 13, 2018, 6:52 p.m.

भगवान गणेश का आज स्वागत पूरे देश में हो रहा है। लेकिन बॉलीवुड में बप्पा की चमक कुछ अलग ही देखने को मिल रही है। हर तरफ सिर्फ भगवान गणेश का ही नाम गूंज रहा है। कई सितारों के घर गणपति पधारे हैं। स्टार्स के घर गणपति पधार रहे हैं। टीवी और बॉलीवुड के कई सितारों ने अपने घर गणपति बुलाए हैं। बॉलीवुड और टीवी में तो मानो जैसे सिर्फ बप्पा की ही धूम है। ऐसे में बप्पा के वेलकम के लिए स्टार्स ने खूब साज सज्जा की है।

 हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर भी गणपति पधारे हैं। जब से अर्पिता की शादी हुई गणपति उत्सव सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट से हटकर अर्पिता के घर में होने लगा है। एक तरह से ये सलमान की ही गणेश उत्सव है। एक बार फिर  गणपति महाराज का सलमान के घर आगमन हुआ। 

हर साल की तरह इस बार भी उनकी बहनों अलवीरा और अर्पिता ने किया गणेश देवा का स्वागत। इस बार इस गणपति उत्सव में एक नए सदस्य को एंट्री मिली है। ये सदस्य कोई और नहीं बल्कि अरबाज खान की नई गर्लफ्रैंड जोर्जिया एंड्रियानी है। हाल ही में अरबाज़ और जोर्जिया को अर्पिता के घर के बाहर देखा गया है।

 दोनों ही एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए हैं। अरबाज़ इस दौरान पिंक कलर के पठानी कुर्ते में नजर आए तो वहीं जोर्जिया ने ब्लू कलर का लंहगा पहना हुआ था। खास बात ये थी कि इस गणेश उत्सव में शामिल होने के लिए इटली से जोर्जिया के पापा भी आए हैं।

 बिल्कुल सही सुना आपने, इस गणेश उत्सव के लिए जोर्जिया के पापा एंग्लो एंड्रियानी भी आए हैं। अरबाज- जोर्जिया के साथ उनके पापा को भी देखा गया। ऐसे में लग रहा है कि अरबाज़ ने अब जोर्जिया के पापा को अपनी फैमिली से मिलाने का पूरा प्लान बना लिया है। 

खबरें तो यहां तक आ रही हैं अरबाज़ जल्द ही जोर्जिया से शादी करने के मूड में है। दोनों की शादी को लेकर मीडिया में खबरें जोरों से आ रही है। अरबाज़-जोर्जिया की शादी को उनके घरवाले भी हरी झंडी दे चुके हैं। 

एक तरफ अरबाज जोर्जियां के क्लोज होते जा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर वो एक्स वाइफ मलाइका के साथ हाल ही में डिनर पर नजर आए थे। ऐसे में शाय़द मलाइका को अरबाज और जोर्जिया के रिश्ते से कोई ऐतराज नहीं है। यहां तक कि मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा को तो जोर्जिया बेहद पसंद है। 

बता दें कि मलाइका-अरबाज़ दो साल पहले ही अलग हो गए थे। पिछले साल ही दोनो डिवोर्स लेकर अलग हुए हैं। ऐसे में अरबाज़ जोर्जिया के साथ उनके पापा को भी अपने घर के गणेश उत्सव में लाए हैं। देखते हैं कि दोनों कब शादी करते हैं।