दीपवीर के रिसेप्शन में हुआ अर्जुन-अरबाज़ का आमना सामना, मलाइका के वजह से दोनों में इग्नोर गेम !

1 months ago

बीती रात ही मुंबई में बॉलीवुड की सबसे बड़ी पार्टी हुई है। ये पार्टी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की तरफ से थी। दरअसल दोनों बीते दिनों ही शादी के बंधन में बंधे हैं। इसके बाद इन्होंने अब जाकर एक शानदार रिसेप्शन पार्टी दी है। इस पार्टी में बॉलीवुड का हर स्टार मौजूद रहा है। इस पार्टी में कपल्स की भरमार देखने को मिली है। पार्टी में मलाइका अरोड़ा तो गईं ही साथ ही में अर्जुन कपूर भी पहुंचे। बताया गया कि पहले दोनों एक साथ एंट्री करने वाले थे। 

लेकिन ऐन वक्त पर इनका प्लान चेंज हो गया औऱ फिर दोनों ने अलग अलग एंट्री की। दोनों के अफेयर की खबरें इन दिनों मीडिया में आ रही है। वहीं पार्टी में मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज़ खान भी पहुंचे। अरबाज़ ने अपनी गर्लफ्रैंड जोर्जिया एंड्रियानी के साथ एंट्री की। 

लेकिन इस पार्टी में अर्जुन औऱ अरबाज़ के बीच इग्नोर गेम देखने को मिला है और इसकी वजह हैं मलाइका। रिपोर्ट में कहा गया है कि अर्जुन ने एंट्री की और मीडिया के सामने खूब पोजेज दिए। लेकिन इसके बाद जैसे ही वो आगे बढ़े तो वहां अरबाज़ खान मौजूद थे। अरबाज़ यहां सोफी चौधरी औऱ बाकी लोगों के साथ खड़े थे।

 वहीं पीछे से मलाइका भी आ गईं। मलाइका अर्जुन आगे बढ़े तो अर्जुन सीधे पार्टी के अंदर चले गए। लेकिन मलाइका अरबाज़ के पास गईं औऱ वहां उन्होंने अरबाज़ के साथ खड़ीं सोफी और बाकी लोगों से बातें की। ऐसे में अरबाज़ और अर्जुन एक दूसरे से कोई बात नहीं करना चाहते हैं।

 हालांकि मलाइका के अब भी उनके एक्स हबी अरबाज़ के साथ अच्छे रिलेशन हैं। दोनों ही अपने बेटे के चलते एक दूसरे से मिलते रहते हैं। दूसरी ओर मलाइका अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को खूब आगे  बढ़ा रही हैं। दोनों के रिश्ते की खबरें खूब आती रहती है। दोनों की ही शादी की खबरें आने लगी हैं। फिलहाल सच क्या है ये तो आने वाले वक्त में पता चल ही जाएगा।