पापा सलीम खान की बायोपिक में सलमान के इस दुश्मन को लेना चाहते हैं भााई़ अरबाज़ खान !

2 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है। आए दिन किसी ना किसी स्टार की बायोपिक फिल्म का ऐलान होता ही रहता है। अब तक कई स्टार्स की जिंदगी पर फिल्में बन चुकी हैं। अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने जा रहा है। ये नाम है सलीम खान का। जी हां, सलमान खान के पिता सलीम खान की जिंदगी पर बायोपिक कोई और नहीं बल्कि अरबाज़ खान खुद बनाना चाहते हैं। अरबाज़ चाहते हैं कि वो अपने पापा की जिंदगी पर बायोपिक बनाएं। 

उनके मुताबिक सलीम खान ने अपनी लाइफ में बहुत स्ट्रगल किया है। ऐसे में अगर उनकी जिंदगी पर बायोपिक बनती है तो लोगों को बहुत कुछ देखने को मिलेगा। वहीं अरबाज़ पापा सलीम की बायोपिक में जिस एक्टर को लेना चाहते हैं और उस एक्टर का नाम है रणबीर कपूर। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अरबाज़ ने कहा कि, मैं अपने पापा की जिंदगी पर डॉक्यूमेंट्री बनाने को लेकर बात की है। मैं इस पर काम भी कर रहा हूं साथ ही मैं बहुत सीरियस भी हूं।

उन्होंने अपने शुरूआती दिनों में बहुत स्ट्रगल किया है। वहीं अरबाज़ ने बताया कि, इस फिल्म में वो ऱणबीर कपूर को लेना चाहते है। रणबीर ने संजू में बहुत अच्छा काम किया इससे अरबाज़ काफी खुश हैं। अरबाज़ का कहना है कि अगर मैं फिल्म बनाऊंगा तो मेरी पहली पसंद रणबीर ही होंगे। अब ऐसे में अऱबाज़ की बातों से साफ है कि वो रणबीर के काम से काफी खुश हैं और हो सकता है कि वो जल्द ही वो इसकी घोषणा भी कर दें। अब इस पर सलमान का रिएक्शन क्या होगा ये देखने वाली बात होगी।