कपिल के शो में सिद्धू से कम है अर्चना पूरन सिंह की फीस, खुद किया खुलासा

2 weeks ago

टीवी पर इन दिनों कपिल शर्मा छाए हुए है। कपिल इन दिनों अपने शो द कपिल शर्मा शो के जरिए लोगों के दिलों में फिर से कॉमेडी किंग का खिताब पा चुके हैं। शो की टीआरपी खूब आ रही है। वहीं बीते दिनों ही इस शो से नवजोत सिंह सिद्धू गए हैं। सिद्धू के जाने के बाद शो में अर्चना पूरन सिंह को लाया गया है। अर्चना पूरन सिंह के आने के बाद कपिल की कॉमेडी के ग्राफ में कोई कमी नहीं आई है। हालांकि हाल ही में अर्चना ने इशारों इशारों में ये कह दिया है कि उन्हें इस शो पर सिद्धू के मुकाबले काफी कम फीस मिल रही है। हुआ ये है कि हाल ही में कपिल के शो पर जॉन अब्राहम और मौनी रॉय अपनी फिल्म रॉ के प्रमोशन के लिए आए थे। इसी दौरान इनके साथ कपिल ने सवाल जवाब किए। कपिल ने मौनी से पूछा अगर आपको सुपरपावर मिलती है तो आप क्या बनना चाहती हैं तो मौनी ने इस पर एक हॉलीवुड स्टार का नाम लिया। जॉन ने इस सवाल के जवाब खुद कपिल का नाम लिया। 


वहीं यही सवाल कपिल ने अर्चना से भी पूछा तो उन्होंने जवाब में सिद्धू का नाम लिया। ये सुनकर सभी हंस पडें। अर्चना ने हंसते हुए कहा कि, अगर मुझे मौका मिले तो मैं नवजोत स‍िंह स‍िद्धू बनना चाहती हूं। इसकी वजह ये है कि मैं वहीं काम कर रही हूं जो स‍िद्धू जी करते थे, लेकिन मुझे फीस उतनी नहीं मिल रही जितनी उन्हें मिलती थी। 


नवजोत स‍िंह स‍िद्धू बनने पर कम से कम फीस तो ज्यादा मिलेगा। अब ऐसे में अर्चना ने इशारों इशारों में ये कह दिया है कि उन्हें शो पर सिद्धू से कम फीस दी जा रही है। हो सकता है कि सलमान खान आने वाले वक्त में अर्चना की फीस में इजाफा कर दें। बता दें सलमान खान का प्रोड्क्शन हाउस इस शो को प्रोड्यूस कर रहा है। 

बता दें कि, कुछ दिन पहले जब सिद्धू ने पुलवामा अटैक के बाद पाकिस्तान को लेकर नर्म रुख़ दिखाया था तो शो के प्रोड्यूसर सलमान ने उन्हें कुछ वक़्त के लिए बाहर का रास्ता दिखा दिया था। सिद्धू की जगह उनकी कुर्सी पर अर्चना पूरन सिंह को बैठा दिया गया था। हालांकि उस वक़्त ख़बर आई थी कि अर्चना पूरन सिंह को सिर्फ दो एपिसोड के लिए लाया गया था पर ऐसा नहीं है। अर्चना ही अब शो में सिद्धू की जगह पर हैं और शायद आने वाले वक्त में भी रहें।