single-post

भाभी के तौर पर अंशुला को पसंद हैं मलाइका, भाई अर्जुन के रिश्ते पर दिया ये इशारा !

Feb. 20, 2019, 6:58 p.m.

इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर के चर्चों ने गोसिप गलियारों में मानो जैसे आग लगा रखी है। दोनों के अफेयर की खबरें खूब उड़ रही हैं। आए दिन दोनों साथ नजर आते हैं। यहां तक कहा जा रहा है कि दोनों शादी करने वाले है। इनकी शादी से कपूर खानदान ही नहीं बल्कि खान खानदान भी खफा है। लेकिन वो कहते हैं ना कि इश्क पर किसका जोर चले। कपूर खानदान में लगभग सभी को मलाइका-अर्जुन का रिश्ता मंजूर है। हालांकि अभीतक अर्जुन के पापा बोनी कपूर और बहन अंशुला कपूर ही इस रिश्ते से ज्यादा खुश नहीं है। लेकिन अब लग रहा है कि अंशुला को भी मलाइका पसंद है। 

शायद इसीलिए वो उन्हें अपनी भाभी के तौर पर स्वीकार भी कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अंशुला से पूछा गया कि उन्हें भाई अर्जुन की कौन एक्स गर्लफ्रेंड पसंद हैं। तो इस पर अंशुला ने बडा़ ही स्मार्ट जवाब दिया। अंशुला ने कहा कि, मुझे वास्तव में उसकी सभी गर्लफ्रेंड पसंद हैं। मैं उसके सभी लोगों के साथ भी दोस्त हूँ। अगर ऐसा है, तो हमें यकीन है कि अंशुला मलाइका के साथ उनके भाई की लेडीलव के तौर पर पसंद हैं। ऐसे में साफ है कि शायद आने वाले दिनों में अर्जुन और मलाइका बोनी कपूर को भी इसके लिए राजी कर लें।

 45 की मलाइका और 33 के अर्जुन का प्यार अब धीरे धीरे नेक्स्ट लेवल की तरफ बढ़ रहा है। दोनों ने अब खुलकर एक दूसरे के साथ वक़्त बिताना शुरू कर दिया है। मलाइका और अर्जुन इन दिनों दो जिस्म और एक जान बने हुए हैं। दोनों आजकल एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेन्ड करने का मौक़ा बिल्कुल भी नहीं छोड़ते हैं। 

सबको पता है कि अरबाज खान से मलाइका दो साल पहले ही तलाक ले चुकी हैं। तलाक के बाद मलाइका से सबसे ज्यादा अगर कोई गुस्से में हैं तो वो हैं सलमान खान। सलमान को मलाइका-अर्जुन का रिश्ता फूटी आंख नहीं भाता है। इसीलिए वो इन दोनों से बात भी नहीं करते हैं। जो भी हो देखते हैं कि अर्जुन-मलाइका कब अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते हैं।