single-post

धूमधाम से अर्जुन बिजलानी ने किया बप्पा का विसर्जन, अंकिता लोखंडे संग जमकर नाचे, देखिए वीडियो

Sept. 16, 2018, 5:16 p.m.

इस वक्त पूरे देश में गणपति उत्सव का जश्न देखने को मिल रहा है। पूरे देश में भगवान गणेश की स्थापना की जा रही है। सबसे ज्यादा इस त्यौहार का रंग मुंबई में देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड और टीवी जगत का हर छोटा बड़ा सितारा बप्पा की भक्ति में लीन हो गया है। हर कोई बप्पा की आरती कर रहा है औऱ बप्पा का स्वागत कर रहा है। बॉलीवुड के कई सितारे अपने घर बप्पा को ले आए हैं। कोई दो दिन के लिए बप्पा को घर लाया तो कोई तीन दिन के लिए बप्पा को घर लाया। इसके साथ ही सितारे बप्पा का विसर्जन भी कर रहे हैं। हाल ही में अर्जुन बिजलानी ने अपने बप्पा का विसर्जन किया है। 

अर्जुन ने वाइफ नेहा और अपने बेटे के साथ मिलकर बप्पा को विदाई दी। इनके विसर्जन में अर्जुन की खास दोस्त और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी शामिल हुईं। अंकिता ने अर्जुन और उनकी वाइफ नेहा के साथ जमकर डांस किया। इन सभी ने ढोल नगाड़ों पर खूब कदम थिरकाए। 

अर्जुन ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अर्जुन जिंगाट गाने पर डांस करते दिख रहे हैं। अर्जुन अकेले ही नहीं बल्कि उनके साथ इस दौरान उनका बेटा और अंकिता भी डांस करती दिख रही है। इन सभी ने धूमधाम से बप्पा का विसर्जन किया है।

 बता दें कि अर्जुन पिछले कई सालों से बप्पा को अपने घर ला रहे हैं। हर साल धूमधाम से अर्जुन गणेशोत्सव मनाते हैं। बता दें कि अर्जुन हाल ही में डांस दीवाने में होस्ट के तौर पर नजर आए। इसके अलावा वो इन दिनों सीरियल इश्क में मरजावा में भी नजर आ रहे हैं।