Love Story- कभी दबंग सलमान की बहन अर्पिता के प्यार में पागल थे अर्जुन कपूर, खुद किया था खुलासा !

3 months ago

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर फिल्मों के साथ साथ अर्जुन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे है। अर्जुन की पर्सनल और लव लाइफ को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं। 

 लेकिन क्या आप जानते हैं कि अर्जुन कभी सलमान खान की बहन अर्पिता को डेट कर चुके है। बॉलीवुड़ में आने से पहले अर्जुन का सलमान की बहन अर्पिता से अफेयर था। जिन सलमान ने अर्जुन को बॉलीवुड में आने के लिए प्रोत्साहित किया । 

उन्हीं की बहन के साथ अर्जुन इश्कबाजी कर चुके है। जिन सलमान से कोई पंगा नहीं लेना चाहता है। अर्जुन ने उन्हीं की बहन से प्यार किया। अर्जुन कपूर ने जब बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया था तब उनका अफेयर अर्पिता के साथ था। 

एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने ये माना था कि उनका अब तक का सबसे सीरियस रिलेशन सलमान की बहन अर्पिता से रहा है। अर्जुन जब 18 साल के थे, तब वो अर्पिता को डेट कर रहे थे। अर्जुन ने कहा था कि उनका और अर्पिता का रिलेशन बहुत सीरियस था। 

अर्जुन को अक्सर सलमान के घर पर देखा जाता था। हालांकि उस वक्त मीडिया में अर्जुन के अफेयर के किस्से ज्यादा नहीं थे। अर्जुन और अर्पिता ने लगभग दो साल डेट एक दूसरे को डेट किया। 

दो साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। कहा जाता है कि सलमान को पहले से ही अर्जुन और अर्पिता के अफेयर के बारे में खबर थी। बाद में अर्जुन को सलमान ने फेट से फिट करवाया और बॉलीवुड का रास्ता दिखाया। 

सलमान ही हैं जिनकी बदौलत अर्जुन बॉलीवुड में आए। हालांकि जब से अर्जुन का नाम सलमान की एक्स भाभी और अरबाज खान की वाइफ मलाइका से जुड़ा है तब से अर्जुन औऱ सलमान के बीच दूरियां आ गई है।