किसी भी वक्त तीसरी बार पिता बन सकते हैं अर्जुन रामपाल, अस्पताल में भर्ती हुईं GF गैब्रिएला !

1 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार्स अपने रिलेशन को लेकर अब बिल्कुल नहीं शर्माते हैं। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल को ही ले लीजिए अर्जुन रामपाल वाइफ मेहर से अलग हो चुके हैं और मेहर जेसिया से तलाक लेने के बाद अर्जुन रामपाल इन दिनों एक विदेशी हसीना के साथ काफी सीरियस रिलेशनशिप में है। गर्लफ्रैंड गेब्रिएला के चलते पिछले साल से ही वो सुर्खिया बटोर रहे है। दोनों का रिश्ता बहुत गहरा हो चुका है। दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं। इतना ही नहीं इस वक्त अर्जुन की गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही वो मां भी बनने वाली हैं। बीते दिनों से ही गेब्रिएला अपने प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही थीं। 

अब वो मां बनने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में गेब्रिएला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। प्रेग्नेंसी के चलते गेब्रिएला मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हुई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक गेब्रिएला मां बनने वाली हैं वो इसीलिए अस्पताल में गई हैं। मतलब ये है कि कभी भी खुशखबरी आ सकती है औऱ कभी भी अर्जुन दोबारा से पिता बन सकते हैं। 

अर्जुन रामपाल खुद हॉस्पिटल के बाहर नजर आए हैं। वहीं इसके अलावा अर्जुन की बेटियां मिहिका और मायरा भी अस्पताल के बाहर दिखी हैं। साथ ही में गेब्रिएला के माता-पिता भी अस्पताल पहुंचे हैं। पूरा परिवार इस वक्त गेब्रिएला के पास ही है। वो कभी भी अब मां बन सकती है। नन्हे मेहमान के आने की खुशी अर्जुन के चेहरे पर साफ नजर आई थी। बता दें कि इसी साल अप्रैल में गेब्रिएला ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में जानकारी दी थी। तभी पता चला था कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। कल ही गेब्रिएला की कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं, जिनमें वो मुंबई की सड़कों पर भेलपुड़ी का मजा लेती हुई दिखी थीं। बता दें कि पहली शादी से अर्जुन रामपाल की दो बेटियां माहिका और मायरा है। पत्नी से अलग होने के बाद अर्जुन लगातार अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में रहे। फिलहाल वो गर्लफ्रेंड के साथ ओपन रिलेशन में आ चुके है। साथ ही जल्द ही तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं।