भाई अर्जुन के साथ कॉफी विद करण में पहुंची जाहन्वी कपूर, हुई जमकर मस्ती, देखिए तस्वीरें

3 months ago

फिल्ममेकर करण जौहर एक बार फिर से स्टार्स को कॉफी पिलाने आ रहे हैं । जी हां, करण एक बार फिर से अपनी उसी शो के साथ वापस आ रहे हैं जिसमें वो स्टार्स से उनके शॉकिंग खुलासे करवाते हैं । करण ऐसे ऐसे सवाल करते हैं कि स्टार्स अजीबो-गरीब खुलासे करते हैं। इसी शो पर स्टार्स के सबसे ज्यादा राज खुलते हैं । अब करण कॉफी विद करण के छठवें सीजन को लेकर आ रहे हैं। बीते दिनों ही शो का फर्स्ट लुक सामने आया है। जिसमें करण ब्लैक कॉफी मग हाथ में लिए दिख रहे हैँ। इसके अलावा इसके प्रोमोज भी रिलीज किए जा चुके है। हाल ही में इस शो का पहला एपिसोड शूट किया गया है।

 जिसमें सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ गए थे। अब बाप-बेटी की जोड़ी के बाद बहन-भाई की जोड़ी करण के शो पर गई है। ये जोड़ी है अर्जुन कपूर और जाहन्वी कपूर की। हाल ही में अर्जुन अपनी बहन जाहन्वी के साथ करण के शो कॉफी विद करण में गए हैं। हाल ही में शो के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई है। 

जिनमें देखकर आप साफ अंदाज़ा लगा सकते हैं कि इन्होने शो पर खूब मस्ती की होगी। पिक्चर्स जाहन्वी खिलखिलाती दिख रही हैं तो वहीं अर्जुन भी मस्ती भरे अंदाज़ में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा ये भी साफ है कि शो में अर्जुन ने जाहन्वी की टांग खिंचाई भी की होगी। वैसे भी अर्जुन अपनी बहन जाहन्वी के लिए हमेशा ही आगे खड़े होते आए हैं।

 चाहे बात सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग की हो या फिर कोई और चीज। अर्जुन ने हमेशा ही जाहन्वी का सपोर्ट किया है। श्रीदेवी के निधन के बोनी का पूरा परिवार एक हो गया है। जाहन्वी और खुशी अर्जुन और अंशुला का साथ मिला है। अर्जुन जल्द ही नमस्ते इंग्लैंड में दिखेंगे। तो वहीं जाहन्वी फिल्म तख्त में रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी।