single-post

मां के निधन को 7 साल हुए तो भावुक हो गए अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट

March 25, 2019, 7:04 p.m.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर भले ही इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं । लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि अर्जुन बेहद इमोशनल हो गए। दरअसल हाल ही में अर्जुन की मां और बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना शौरी कपूर के निधन को 6 साल हो गए हैं । हाल ही में मां की बर्सी पर काफी इमोशनल हो गए हैं। अर्जुन ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द जाहिर किया है । अर्जुन ने अपनी और मां की एक पुरानी पिक्चर को शेयर किया है। पिक्चर शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा कि, तुम मेरी मुस्कान थीं और मैं उम्मीद करता हूं कि तुम जहां भी हो मैं आज भी तुम्हारे चेहरे पर मुस्कान ला पा रहा हूं... हमें छोड़ कर गए तुम्हें गए 7 साल हो गए हैं और तुम्हारा बेटा बस तुमसे एक ही बात कह रहा है... वापस आ जाओ ना प्लीज। 

मां के जाने के बाद अर्जुन ने अपना ये दर्द बयां किया है। वहीं सोशल मीडिया पर अर्जुन ने मां के साथ ये पिक्चर शेयर की तो कई स्टार्स ने उन्हें अपना प्यार दिखाया है औऱ उन्हें और स्ट्रॉन्ग रहने के लिए कहा है। बता दें कि, 25 मार्च 2012 को अर्जुन कपूर की मां मोना शौरी का कैंसर की वजह से निधन हो गया था। मोना का निधन उस वक्त हुआ जब उनके बेटे अर्जुन कपूर की पहली फिल्म इश्कजादे रिलीज ही होने जा रही थी। 

बोनी कपूर ने मोना शौरी से साल 1983 में शादी की थी। लेकिन साल 1996 में बोनी ने श्रीदेवी से शादी कर ली और मोना कपूर को तलाक दे दिया था। लेकिन अर्जुन की जिंदगी तब बदल गई जब उनकी मां उन्हें छोड़कर चली गईं थी। वहीं बीते साल ही श्रीदेवी का भी निधन हो गया है।

 ऐसे में अर्जुन इस वक्त पापा बोनी कपूर के साथ- साथ बहनें जाहन्वी कपूर, खुशी कपूर और अंशुला कपूर का भी खूब ध्यान रख रहे है। अर्जुन जल्द ही फिल्म पानीपत में नजर आएंगे। इसके अलावा भी अर्जुन के पास कई और प्रोजेक्ट्स हैं।