'पानीपत' की शूटिंग के दौरान बुरी तरह से घायल हुए अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर चर्चा में है। अर्जुन का नाम बीते काफी वक्त से मलाइका अरोड़ा से जोड़ा जा रहा है। कहा जा रहा है कि अर्जुन और मलाइका की डेटिंग काफी वक्त से चल रही है। दोनों की डेटिंग को लेकर भी कहा गया है कि ये शादी भी करने वाले हैं। वहीं अर्जुन इन दिनों अपने करियर को लेकर भी सुर्खियों में हैं। अर्जुन बीते दिनों ही फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब इस वक्त अर्जुन अपनी फिल्म पानीपत में लगे हुए हैं। इस फिल्म के लिए अर्जुन खूब मेहनत कर रहे हैं। हालांकि अब खबर आई है कि इसी फिल्म के सेट पर अर्जुन घायल हो गए हैं। इस बात की जानकरी खुद अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है। अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर शेयर की है। इस फोटो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा था कि अर्जुन कपूर गंभीर रूप से घायल हो गए है। उनके माथे पर चोट लगी है। इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ उन्होंने ने कैप्शन में लिखा, 'आउच…। 

तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इससे ये पता चल रहा है कि वाकई में अर्जुन को इस फिल्म के लिए काफी मेहनत करनी पड़ रही है। यहां तक कि वो घायल भी हो गए हैं। बीते दिनों ही खबर आई है कि फिल्म पानीपत में जीनत अमान भी नजर आएंगी। जीनत अमान फिल्म में कैमियो करती दिखेंगी। इसके साथ ही फिल्म में कृति सैनन, संजय दत्त और के के मैनन जैसे स्टार भी नजर आएंगे। फिल्म की कहानी सन 1761 में हुई पानीपत की तीसरी लड़ाई पर बेस्ड है।

 ये लड़ाई मराठों और अफगानिस्तान के शासक अहमद शाह अब्दाली के बीच हुई थी। फिल्म में अर्जुन कपूर सदाशिव राव भाऊ का किरदार, संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली, कृति सनन पार्वती बाई बनी नजर आएंगी।