single-post

अर्जुन कपूर ने कर दिया अपने और मलाइका के रिश्ते का खुलासा, कहा- अब नहीं हूं सिंगल !

Nov. 24, 2018, 3:30 p.m.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान के रिलेशनशिप को लेकर खबरें पिछले काफी वक्त से आ रही हैं। दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में आए दिन आती रहती है। लेकिन इन दिनों दोनों के अफेयर की खबरों ने मीडिया में जबरदस्त बज़ क्रिएट कर रखा है। 33 साल के अर्जुन का 45 साल की मलाइका के साथ काफी दिनों से सीक्रेट-अफेयर चल रहा है। और अब इन दिनों तो दोनों ने अपने प्यार का खुल्लमखुल्ला आगाज कर दिया है। अब दोनों कभी डिनर डेट पर तो कभी पार्टी में नजर आ ही जाते हैं. दोनों ने खुलकर अबतक अपने इश्क का इजहार नहीं किया है। लेकिन हाल ही में अर्जुन ने मलाइका के साथ अपने रिलेशन को लेकर बोला है। अर्जुन से पूछा गया था कि क्या आप सिंगल हैं तो इस पर अर्जुन ने कहा है कि, जी नहीं मैं अब सिंगल नहीं हूं। अब इससे साफ हो गया है कि अर्जुन सिंगल नहीं है। 

इसके अलावा बीते दिनों ही जब अर्जुन करण के शो कॉफी विद करण में बहन जाहन्वी कपूर के साथ गए थे। तब भी करण ने अर्जुन से पूछा था कि क्या वो सिंगल हैं तो इस पर वो इशारों ही इशारों में अपने रिलेशन का ऐलान कर देते हैं. बीती रात दोनों मुंबई में एक साथ स्पॉट हुए। इस दौरान अर्जुन मीडिया से खुद को बचाते नजर आए। 

होटल से बाहर निकलते समय अर्जुन ने अपना चेहरा कपड़े से ढका हुआ था।मलाइका और अर्जुन ने अब एक दूसरे के साथ अपने प्यार को ऑफीशियल करने का बना लिया है मन। अब दोनों आए दिन साथ नजर आते हैं। मलाइका अक्सर अर्जुन के साथ क्वालिटी टाइम स्पेन्ड करने के लिए उनके घर जाती रहती हैं।  कुछ दिन पहले मलाइका को अर्जुन के घर से निकलते हुए अपने कैमरा में क़ैद भी किया था। 

ख़बर तो ये भी है कि अर्जुन और मलाइका ने अपनी वेडिंग डेट भी फिक्स कर ली है। कहा जा रहा है कि अगले साल मार्च में 33 साल के अर्जुन 45 साल की मलाइका से  शादी कर सकते हैं। हालांकि इनकी लव स्टोरी से खान खानदान के साथ साथ अर्जुन के पापा बोनी कपूर को भी टेंशन हो सकती है। देखते हैं कि ये दोनों शादी कब करते हैं।