पापा बोनी का ये सपना पूरा करने जा रहे हैं अर्जुन कपूर, बढ़ाएंगे खानदान की परंपरा !

3 months ago

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में आने वाले हैं. इन दिनों वो अपनी फिल्म की हीरोइन परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। अब खबर आ रही है कि, एक्टिंग में अपनी छाप छोड़ने के बाद अर्जुन कपूर अपने फैमिली बिज़नैस को आगे बढाने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक अर्जुन अब प्रोड्यूसर बनने जा रहे हैं। आपको बता दे की अर्जुन कपूर के पापा बोनी कपूर के पिता सुरिंदर कपूर एक फिल्म प्रोड्यूसर थे। 

उन्होंने हम पांच, वो सात दिन जैसी फिल्में बनाई थीं। आगे चलकर बोनी कपूर खुद एक फिल्म प्रोड्यूसर बने। उन्होंने अपनी दूसरी बीवी श्रीदेवी को भी फिल्म प्रोड्यूसर बना दिया। ऐसे में ख़बरें हैं की बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर भी इस फैमिली बिजनेस को जॉइन कर रहे हैं। अर्जुन कपूर की कंपनी का नाम है: ड्रीम चेसर फिल्म्स। जिसके लिए अर्जुन ने एक प्रोड्यूसर एसोसिएशन के साथ रजिस्ट्रेशन भी कराया है। इससे पहले अर्जुन 'मिलेंगे मिलेंगे', ' नो एंट्री' ,' वांटेड' में एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर रह चुके हैं। अब ऐसे में एक्टिंग के बाद अर्जुन प्रोड्यूसर की कमान भी संभालने जा रेह हैं। 

अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या उनकी बहनें जान्‍हवी कपूर, अंशुला कपूर और खुशी कपूर भी इस बिजनेस में उनको जॉइन करती हैं। बात अर्जुन की नमस्ते इंग्लैंड की की जाए तो इस फिल्म में वो परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगे।  फिल्म के गाने दर्शकों को खूब पसंद आए हैं। ये फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।