single-post

क्रिश्चियन वेडिंग करने जा रहे हैं अर्जुन-मलाइका, इस महीने में होगी दोनों की शादी !

March 1, 2019, 5:33 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के खूब चर्चे हो रहे है। दोनों की लवस्टोरी मीडिया में खूब छाई हुई है। अबतक तो दोनों एक दूसरे से छुप छुप कर मिलते थे। लेकिन अब शायद दोनों समझ चुके हैं कि इश्क छुपाए छुपता नहीं है। इसीलिए अब दोनों खुलेआम साथ नजर आते है। कभी दोनों मूवी डेट पर जाते हैं तो कभी लॉन्ग ड्राइव पर नजर आते हैं। दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस है. अब दोनों की शादी को लेकर खबरें आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। साथ ही अब इनकी शादी से ही जुड़ी एक नई औऱ खबर आ गई है। 

खबर के मुताबिक ये दोनों क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी करने जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों जल्द ही शादी करने वाले है। मलाइका और अर्जुन क्रिश्चियन रीति-रिवाज के साथ चर्च में शादी करने वाले है। इस शादी को बहुत प्राइवेट रखा जाएंगा। ये दोनों अप्रैल में शादी करेंगे। मलाइका और अर्जुन के शादी में परिवार के अलावा करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। ऐसे में साफ है कि दोनों की शादी में इनके सिर्फ करीबी ही शामिल रहने वाले है। 

दोनों की शादी में इनके करीबी मौजूद रहेंगे। साथ ही करीबियों के अलावा कोई और नहीं होगा। शादी को लेकर अभी डेट कंफर्म नहीं है। मलाइका ने अरबाज खान से भी क्रिश्चियन वेडिंग की थी। आपको बता दें कि शादी को लेकर पहले भी खबर आई थी इनकी शादी अप्रैल में ही हो जाएगी। मलाइका अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखने वाली हैं। वो नहीं चाहती हैं कि उनकी और अर्जुन की शादी को लेकर मी़डिया में कवरेज मिले। 

वहीं शादी के बाद वो और अर्जुन मुंबई एक आलीशान रिसेप्शन करने का प्लान कर रहे हैं। हालांकि अभी तक ना मलाइका ने और ना ही अर्जुन ने रिलेशनशिप को कंफर्म किया है। दोनों की शादी को लेकर मीडिया में भी खूब जोरों से खबरें है। वहीं बीते दिनों ही करण जौहर ने इशारों ही इशारों में इनकी शादी को कंफर्म कर दिया है। वैसे भी दोनों के रिश्ते को अर्जुन के परिवार से लगभग हरी झंडी मिल ही चुकी है। देखते हैं कि आखिर कब दोनों की शादी होती है।