PICS - अर्जुन मलाइका एक साथ हॉलीडे मनाने मालदीव गए थे, एयर पोर्ट पर दोनों साथ दिखें

2 weeks ago





मलाइका अरोड़ा मालदीव में छुट्टियां मना रही थीं। मालदीव तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई । 45 साल की मलाइका वहां अपनी सहेलियों के साथ खूब मस्ती करती देखी गईं। मलाइका के बारे में कहा गया कि वो शादी से पहले बैचलर पार्टी करने मालदीव गई थीं। मलाइका जब मालदीव से लौटी एयर पोर्ट पर उन्हें देखने वाले लोग चौंक  गए। मलाइका के साथ मॉलदीव अर्जुन कपूर भी गए थे। दोनों एक साथ एयर पोर्ट पर देखे गए । एयरपोर्ट से बाहर मलाइका  और अर्जुन कपूर एक साथ आए। 



मालदीव में अर्जुन ने अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं की। वहीं
 मलाइका के पोस्ट्स कर देखकर ऐसा नहीं लगा कि वो अर्जुन के साथ वेकेशन पर गई हैं । दोनों की अब जो फोटोज वायरल हो रही हैं, उसे देखकर कहा जा रहा है कि अर्जुन और मलाइका ने शादी से पहले बैचलर पार्टी एक साथ की। एयरपोर्ट पर मलाइका स्ट्राइप्ड पैंट्स, लॉन्ग श्रग और सफेद टॉप में नजर आई। अर्जुन कपूर भी जींस, टी शर्ट और कैप लगाए नजर आए। दोनों को एक साथ देखकर साफ लग रहा था कि ये पूरी तरह से एक दूसरे के प्यार में हैं। 


 

मालदीव से लौटते हुए अर्जुन और मलाइका मीडिया के सामने काफी कंफर्टेबल लग रहे हैं। आपको बता दें कि मलाइका और अर्जुन की शादी के लिए बोनी कपूर मान गए हैं। पिछले कई दिनों से 45 साल की मलाइका और 33 साल के अर्जुन कपूर की शादी की खबरें चल रही थी। कहा जा रहा था कि 19 अप्रैल को अर्जुन और मलाइका शादी कर रहे हैं लेकिन अब इस शादी के टलने की खबर है। कहा जा रहा है कि गुड फ्राइडे की वजह से दोनों की चर्च मैरिज फिलहाल टल गई है। 





वहीं बोनी कपूर चाहते हैं उनका बेटा जब शादी कर ही रहा है तो धूमधाम से करे और परिवार के सभी लोग शादी में शामिल हों। बोनी अपने बेटे की पंजाबी रीति रिवाज से भी शादी करवाने की इच्छा रखे हुए हैं।  




कपूर फैमिली का मानना है कि अर्जुन की शादी का फैसला जब हो ही चुका है तो उसमें हो पूरी फैमिली शामिल होनी चाहिए। बोनी कपूर सिर्फ चर्च वेडिंग के भी खिलाफ हैं। वो चाहते हैं कि अर्जुन मलाइका की शादी पंजाबी रीति रिवाज से भी हो। पूरी फैमिली शादी में शामिल हो लेकिन हां बोनी कपूर बॉलीवुड के लिए रिसेप्शन पार्टी नहीं रखना चाहते हैं।