अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशन को ऑफिशियल करेंगी मलाइका, जल्द कर सकती है ऐलान !

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान के रिलेशनशिप को लेकर खबरें पिछले काफी वक्त से आ रही हैं। दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में आए दिन आती रहती है। कभी कहा जाता है कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है तो कभी कहा जाता है कि दोनों के बीच सीक्रेट आशिकी अब भी जारी है। 33 साल के अर्जुन का 44 साल की मलाइका के साथ काफी दिनों से सीक्रेट-अफेयर चल रहा है। हालांकि अर्जुन कपूर को उनके पापा बोनी कपूर ने मलाइका से दूर रहने को कहा था। लेकिन लग रहा है कि अर्जुन पर इसका कोई असर नहीं है। 

बीते दिनों ही मलाइका-अर्जुन को एक साथ लैक्मै फैशन वीक के दौरान साथ में बैठे हुए देखा गया था। दोनों ऑडिएंस के बीच में एक दूसरे के साथ बैठे नजर आए हैं। ताज्जुब की बात ये भी है कि इस दौरान अर्जुन की बहनें जाहन्वी कपूर और खुशी कपूर भी इनके साथ ही बैठी थी। अब इनसे जुड़ी एक खबर आ रही है कि दोनों अपने रिलेशन को ऑफिशियल करने का प्लान कर रहे हैं। जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका-अर्जुन अपने रिलेशन को ऑफिशियल कर सकते हैं। 

मलाइका अब अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को नहीं छुपाना चाहती हैं। जब मलाइका खान खानदान की बहू थी तब उन्हें इस बात की इजाजत नहीं थी। खासकर सलमान खान इसके लिए बिल्कुल रेडी नहीं थे। हालांकि अब मलाइका अरबाज खान से डिवोर्स ले चुकी हैं और अब अपने रिश्ते को नाम देना चाहती हैं। इस वक्त अरबाज भी जोर्जियां एंड्रिया नाम की लेडी के साथ रिलेशन में हैं और आए दिन उनके साथ नजर आते हैं। 

ऐसे में मलाइका को लग रहा है कि वो अपने औऱ अर्जुन के रिलेशन को ऑफिशियल कर दें। बता दें कि मलाइका की वजह से ही अर्जुन कपूर का सलमान खान से भी रिश्ता खराब हो गया है। सलमान की एक्स भाभी मलाइका से आशिकी के चक्कर में सलमान अर्जुन से बात तक नहीं करते हैं। कहा तो ये भी जाता है कि मलाइका-अरबाज का डिवोर्स भी अर्जुन की वजह से ही हुआ है। अब देखना ये है कि आखिर कब अर्जुन-मलाइका अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते हैं।