44 की मलाइका से खूब आशिकी कर रहे हैं 33 साल के अर्जुन कपूर, जारी है दोनों की मोहब्बत !

10 months ago

बॉलीवुड में कब किसका रिश्ता किससे जुड़ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है । अब अर्जुन कपूर औऱ मलाइका अरोड़ा को ही ले लीजिए। दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में आए दिन आती रहती है। कभी कहा जाता है कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है तो कभी कहा जाता है कि दोनों के बीच सीक्रेट आशिकी अब भी जारी है। 33 साल के अर्जुन का 44 साल की मलाइका के साथ काफी दिनों से सीक्रेट-अफेयर चल रहा है। हालांकि अर्जुन कपूर को उनके पापा बोनी कपूर ने मलाइका से दूर रहने को कहा है। लेकिन लग रहा है कि अर्जुन पर इसका कोई असर नहीं है। 

हाल ही में करण जौहर के घर पर मलाइका और अर्जुन की मुलाकात हुई है।  अर्जुन और मलाइका अलग अलग कार में आए और अलग अलग ही यहां से निकले। लेकिन इंट्रेस्टिंग बात ये है कि अर्जुन और मलाइका यहां मैचिंग ड्रेस में थे। अर्जुन ने जहां वाइट हुडी पहना हुआ था तो वहीं मलाइका व्हाइट टॉप पहनकर करण के घर पहुंची थीं। इसके अलावा बताया जा रहा है कि अर्जुन और मलाइका आजकल सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे की तस्वीरें जमकर लाइक कर रहे हैं। 

कुछ दिन पहले जब अर्जुन में फुटबॉलर रोनाल्डो के साथ अपनी एक पिक्चर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तो उसे मलाइका ने लाइक करके सबको हैरान कर दिया था। ऐसे में एक बार फिर से करण जौहर के घर पर मलाइका-अर्जुन का मिलना इस बात की गवाही दे रहा है कि अब भी दोनों के बीच सीक्रेट अफेयर चल रहा है। 

बता दें कि मलाइका की वजह से ही अर्जुन कपूर का सलमान खान से भी रिश्ता खराब हो गया है। सलमान की एक्स भाभी मलाइका से आशिकी के चक्कर में सलमान अर्जुन से बात तक नहीं करते हैं। कहा तो ये भी जाता है कि मलाइका का सलमान खान के भाई एक्टर अरबाज खान से डिवोर्स भी अर्जुन की वजह से ही हुआ है। 

इसीलिए अर्जुन को लेकर सलमान के ग़ुस्से की वजह कोई और नहीं बल्कि ख़ान फैमली की एक्स-बहू मलाइका अरोड़ा हैं हालांकि एक ज़माना था जब अर्जुन कपूर सलमान के बेहद क्लोज़ थे। बीते दिनों ही सोनम कपूर के रिसेप्शन में सलमान अर्जुन को पूरी तरह से इग्नोर करते नजर आए। खैर जो भी हो अब अर्जुन-मलाइका के रिश्ते पर कब मुहर लगती है ये देखना दिलचस्प होगा।